झारखंड

jharkhand

अंकिता हत्याकांड में एक अन्य आरोपी नईम गिरफ्तार, हत्यारोपी के लिए खरीदा था पेट्रोल

By

Published : Aug 29, 2022, 5:21 PM IST

Updated : Aug 29, 2022, 5:53 PM IST

अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि इसी ने हत्यारोपी को पेट्रोल खरीदकर दिया था. इससे पहले मुख्य आरोपी शाहरुख को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Ankita murder case dumka
अंकिता हत्याकांड में एक अन्य आरोपी नईम गिरफ्तार

दुमकाःअंकिता हत्याकांड दुमका में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. Ankita murder case में आरोप है कि इसी ने हत्यारोपी को पेट्रोल खरीदकर दिया था. इससे पहले मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें-अंकिता मर्डर केस, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी शाहरुख के सहयोगी छोटू उर्फ नईम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि शाहरुख ने जिस पेट्रोल से अंकिता को जलाया था, उसे छोटू ही खरीद कर लाया था. इसी ने शाहरुख को पेट्रोल दिया था. इतना ही नहीं वह शाहरुख के साथ अंकिता के घर भी गया था. यहां शाहरुख ने पेट्रोल अंकिता पर उड़ेलकर आग लगा दी .

बताया जा रहा है कि अंकिता ने भी छोटू का किया जिक्र था. जानकारी के मुताबिक अंकिता ने यह बयान दिया है कि शाहरुख जब उसे जलाने आया उस वक्त छोटू भी मौजूद था. छोटू उर्फ नई दुमका शहर के बाईपास रोड का रहने वाला है. एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

अंकिता हत्याकांड का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

यह है पूरा मामलाः दुमका में व्यवसायी संजीव सिंह की बेटी अंकिता को पड़ोस में ही रहने वाला शाहरूख काफी समय से परेशान कर रहा था. अंकिता के घर वालों ने बताया कि उनकी बेटी 12 वीं कक्षा की छात्रा है. शाहरूख ने कहीं से अंकिता का नंबर हासिल कर लिया था. तभी से वह एकतरफा प्यार में अंकिता पर दोस्ती करने का दबाव डाल रहा था. आरोप है कि अंकिता जब राजी नहीं हुई और उसे झिड़का तो शाहरुख ने आपा खो दिया और धमकी दी कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा.

अंकिता के परिजनों ने बताया कि मंगलवार (23 अगस्त) सुबह अंकिता घर में सोई हुई थी. इसी बीच शाहरूख उसके घर पहुंचा और खिड़की से उस पर पेट्रोल फेंक दिया और जब तक वह कुछ समझ पाती आरोपी ने माचिस जला कर उसको आग लगा दी. इधर मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (FJMCH)में भर्ती अंकिता के परिजनों से पूछताछ की है. बाद में उसे रिम्स भेज दिया गया, यहां उसने दम तोड़ दिया. तभी से लोग आक्रोशित हैं. फिलहाल दुमका में धारा 144 लागू कर दी गई है.

Last Updated :Aug 29, 2022, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details