झारखंड

jharkhand

JMM foundation day: दुमका में झामुमो का 44वां स्थापना दिवस, पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन करेंगे शिरकत

By

Published : Feb 2, 2023, 2:08 PM IST

दुमका में गुरुवार को झामुमो का 44वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम शाम सात बजे से शुरू होगा और देर रात तक चलेगा. इस कार्यक्रम में जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन शामिल होंगे.

44th foundation day of JMM in Dumka
दुमका में झामुमो का 44वां स्थापना दिवस

देखें पूरी खबर

दुमकाः झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा गुरुवार को गांधी मैदान में 44वां स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया है. समारोह को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. कार्यक्रम शाम में शुरू होगा, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ेंःFoundation Day of JMM: गुरुवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा का 44 वां स्थापना दिवस समारोह, शिबू सोरेन और सीएम हेमंत सोरेन करेंगे शिरकत

इस कार्यक्रम में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कोटे से मंत्री, पार्टी विधायक और वरीय नेता शामिल होंगे. राजमहल सांसद विजय हांसदा भी कार्यक्रम में मौजूद होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सत्तार वर्मा के देवघर, जामताड़ा, साहिबगंज, पाकुड़ और गोड्डा के लोग दुमका पहुंचने लगे हैं.

झारखंड मुक्ति मोर्चा कोरोना की वजह से पिछले दो सालों से यह कार्यक्रम बहुत ही साधारण तरीके से मना रहे थे. लेकिन इस बार काफी धूमधाम से स्थापना दिवस समारोह मनाया जा रहा है. शहर में 44 तोरण द्वार लगाए गए हैं, जिसपर झारखंड अलग राज्य के आंदोलनकारी या फिर देश के महापुरुषों का नाम लिखा हुआ है. इसके साथ ही शहर के सभी सड़कों पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के झंडा, बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं.

कार्यक्रम शाम लगभग 7:00 से 8:00 के बीच में शुरू होगा. लेकिन झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रात के 12:00 से 1:00 के बीच समर्थकों को संबोधित करेंगे. देर रात तक चलने वाला यह कार्यक्रम अपने आप में काफी अनूठा होने वाला है. पार्टी के नेताओं ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर तैयारी पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. इसके साथ ही संगठन के विस्तार को लेकर भी विचार विमर्श किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details