झारखंड

jharkhand

धनबाद में युवक ने की आत्महत्या, कई दिन से था परेशान

By

Published : Aug 9, 2022, 6:21 PM IST

Updated : Aug 9, 2022, 7:06 PM IST

धनबाद में युवक ने आत्महत्या कर ली. वह कई दिन से गुमसुम रहता था. बताया जा रहा है कि जब सुबह दस बजे के बाद भी उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने दरवाजा तोड़ा. इसके बाद लोगों को मामले की जानकारी हुई.

Youth commits suicide in Dhanbad
धनबाद में युवक ने की आत्महत्या

धनबाद: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जियलगढ़ा गांव में मंगलवार को 22 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है युवक मानसिक रूप से परेशान था.

ये भी पढ़ें-पाकुड़ नगर थाना में अपहरण के आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मामले की सीआईडी करेगी जांच

आपको बता दें कि मुकेश कुमार नामक युवक बीते कुछ दिनों से परेशान था. बताया जा रहा है कि उसका किसी कार्य में मन भी नहीं लग रहा था. वह घर में गुमसुम रहा करता था. परिवार वालों ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. बीती रात खाना खाकर वह सोने के लिए चला गया. प्रतिदिन सुबह 10 बजे के बाद ही सो कर उठता था. जिस कारण घटना की जानकारी लोगों को 10 बजे के बाद ही हुई. जब 10 बजे के बाद भी वह सो कर नहीं उठा, तब लोगों ने दरवाजा को तोड़कर देखा. दरवाजा टूटने पर सभी के होश उड़ गए. युवक फांसी के फंदे पर झूला हुआ था. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

देखें पूरी खबर
इस मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम के बाद ही इस विषय पर कुछ स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है.
Last Updated : Aug 9, 2022, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details