झारखंड

jharkhand

शूटर अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2022, 10:29 AM IST

धनबाद में डेको आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधुसूदन सिंह से अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी युवक का नाम दिग्विजय सिंह है, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Jharkhand Latest News
अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार

धनबाद:कोयलांचल में डेको आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधुसूदन सिंह से अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने वाले युवक गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी युवक का नाम दिग्विजय सिंह है, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है. दरअसल, डेको आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधुसूदन सिंह को फोन पर से जान मारने की धमकी देते हुए 2 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी. फोन करने वाले ने खुद को शूटर अमन सिंह का भाई बता रहा था.

यह भी पढ़ें:रांची का ठेकेदार करता था माओवादियों को हथियारों की सप्लाई, एनआईए ने रिमांड पर लिया

आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधुसूदन सिंह ने रंगदारी मांगने वाले युवक के खिलाफ सुदामडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. उन्होंने बताया था कि उसे 6 बार फोन किया गया. फोन करने वाले ने खुद को अमन सिंह का भाई बताते हुए 2 लाख रुपए रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर बम से उड़ाने की धमकी दी थी. कुछ दिन पहले आउटसोर्सिंग प्रबंधक के आवास पर हुई बमबाजी की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि पिछली बार दहशत फैलाने के लिए बमबाजी की थी, अगली बार बमबाजी में परिवार के किसी सदस्य को उड़ा देंगे.

सुदामडीह थाना की पुलिस ने शिकायत के आधार पर मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया और झरिया पुलिस की मदद से बस्ताकोला में छापेमारी की. यहां से पुलिस ने आरोपी युवक दिग्विजय सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने फिलहाल उसे जेल भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी के बाद भी मधुसूदन सिंह के परिजन दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details