झारखंड

jharkhand

धनबाद में ड्राइविंग सीख रहे युवक ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Jan 7, 2023, 12:09 PM IST

धनबाद में ड्राइविंग सीख रहे युवक (Youth learning driving in Dhanbad) ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. इस घटना में महिला की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और कार्रवाई में जुट गई है.

Tejan Singh Talab Marg
Tejan Singh Talab Marg

क्या कहते हैं परिजन

धनबादः जिले में कार ड्राइविंग सीख रहे युवक (Youth learning driving in Dhanbad) ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. इस घटना में बुजुर्ग महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में रफ्तार का कहर, तीन गाड़ियों में हुई टक्कर

झरिया थाना क्षेत्र के ईस्ट भगतडीह तेजन सिंह तालाब मार्ग के पास शुक्रवार की रात कार ड्राइविंग सीख रहे युवक ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. कार की टक्कर से जैनुल निशा नामक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गई. स्थानीय लोग जब तक जुटते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद कार ड्राइविंग सीख रहे गोलू कुमार मुसद्दी और मकसूद कार लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही ईस्ट भगतडीह मुहल्ले से दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार कार ड्राइविंग सीख रहे युवक भी मुहल्ले के आसपास का रहने वाला है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने फोन पर झरिया थाने की पुलिस को दी. बुजुर्ग महिला के परिजन मुस्लिम अंसारी ने बताया कि एक लाल रंग की कार में सवार कुछ युवक कार ड्राइविंग सीख रहा था. इसी दौरान मेरी दादी सड़क पार कर घर आ रही थी. इस दौरान दादी को धक्का मार दिया. कार को गोलू नामक युवक चला रहा था. घटना के बाद गोलू कार से उतरकर पैदल भाग गया. वहीं, कार में सवार अन्य युवक कार लेकर भाग निकला. पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंचे. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. इसके बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details