झारखंड

jharkhand

धनबाद में ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, अन्य 10 साथी मौके से फरार

By

Published : Jun 2, 2020, 2:50 PM IST

धनबाद में चोरी की घटना में बढ़ोतरी देखते हुए ग्रामीणों ने देर रात एक चोर को पकड़ा हो. वहीं, मौके से दस चोर भगाने में कामयाब हुए.

Incident of theft increasing in Dhanbad
धनबाद में बढ़ रही चोरी की घटना

धनबाद: चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर लोग खुद से इलाके की सुरक्षा में जुटे हैं. वहीं, ग्रामीण अपने क्षेत्र में रात को पहरेदारी कर रहें हैं. इसी क्रम में पहरेदारी कर रहे लोगों ने एक चोर को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है. जबकि अन्य 10 चोर मौके से भागने में कामयाब रहे.

बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के होर्लाडीह में पहरा दे रहे लोगों ने देर रात इलाके में घूम रहे एक चोर को पकड़ा है. पकड़े गए चोर का नाम छोटू बताया जा रहा है. वह झरिया के शमशेर नगर का रहने वाला है. बता दें कि होर्लाडीह में पिछले 2 सप्ताह से चोरी की घटनाओं में लगातार वृद्धि हुई है. चोरों के जरिए शकील, चुन्नू मतीन और रामाकांत के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है. कुछ दिनों पहले ही उर्दू मध्य विद्यालय से दो गैस सिलेंडर, चार पंखा की चोरी हुई थी. लोगों ने आपसी सामंजस्य बनाकर इलाके में पहरा देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- धनबाद में मिले 11 नए कोरोना संक्रमित, डीसी ने की पुष्टि

वहीं, लोगों की माने तो देर रात करीब दो बजे चोरों का दल होर्लाडीह पहुंचा. जब पहरा देने वालों की नजर उन पर पड़ी, जिसके बाद लोगों ने घेराबंदी कर एक चोर को पकड़ा. लेकिन छोटू ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ करीब 10 साथी और थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details