झारखंड

jharkhand

बाघमारा में बीसीसीएल ब्लॉक दो में नई आउटसोर्सिंग कंपनी आने पर उपद्रव शुरू

By

Published : Nov 7, 2020, 1:20 AM IST

बाघमारा बीसीसीएल ब्लॉक दो कंपनी में कोयला उत्खनन के लिये नई कंपनी मां अंबे की आने की सूचना के साथ ही उपद्रवियों की शरारत शुरू हो गई है. शुक्रवार को बाघमारा पुलिस को बताया गया कि जयरामदिह के पास नई आउटसोर्सिंग कंपनी के कार्यालय के पास मारपीट की घटना हुई है. पुलिस के आने तक उपद्रवी नहीं से फरार हो गए.

uproar over coal mining in baghmara, dhanbad
बीसीसीएल ब्लॉक दो

धनबादः बाघमारा बीसीसीएल ब्लॉक दो कंपनी में कोयला उत्खनन के लिये नई कंपनी मां अंबे की आने की सूचना के साथ ही उपद्रवियों का आना भी शुरू हो गया है. शुक्रवार को बाघमारा पुलिस को खबर मिली थी कि जयरामदिह के पास नई आउटसोर्सिंग कंपनी के कार्यालय के पास मारपीट की घटना हुई है. बाघमारा थाना प्रभारी संतोष कुमार झा, प्रशिक्षु दरोगा प्रमोद कुमार सूचना के बाद मौके पर पहुंच गई. हालांकि मौके पर कोई उपद्रवी नहीं थे.

मौके पर पहुंची पुलिस

सतर्कता बरत रही पुलिस

मेंटेनेंस का कार्य करने वाली कंपनी गेंवेल के कर्मियों से किसी प्रकार के मारपीट के बारे में पुलिस ने पूछताछ की. मेंटेनेंस का कार्य करने वाली कंपनी के कर्मियों ने बताया कि अब उनका संविदा समाप्त हो गई है. जिस कारण वो लोग यहां से जा रहे हैं. इसी कैंपस में नई कंपनी के लोग रहेंगे, नई कंपनी के कोई अधिकारी नहीं पहुंचे हैं. फिलहाल कुछ मजदूर ही पहुंचे हैं. नई कंपनी के मजदूरों को थाना प्रभारी ने कहा कि कंपनी इंचार्ज के आने पर सूचना देंगे, साथ अगर कोई असामाजिक तत्व के लोग पहुंच कर डराते धमकाते हैं तो पुलिस को तत्काल खबर करेंगे.

जांच करते अधिकारी

इसे भी पढ़ें- धनबादः दुकानदारों ने जिला परिषद में किया प्रदर्शन, कहा- रुपये देने के बाद नहीं की गई दुकान आवंटित

कंपनी के कर्मचारियों से की अपील
एक दिन पहले नई कंपनी के एक कर्मी से मारपीट की बात बताई जा रही है. हांलाकि इस मामले में अबतक कोई शिकायत बाघमारा पुलिस को नहीं दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पहुंचे थे, मौके पर मारपीट से संबंधित कुछ नहीं पाया गया. नई कंपनी के कुछ मजदूर आए हैं, उनलोगों को निर्देश दिया गया है कि कोई अगर डराने धमकाने पहुंचे तो सूचना दें.

कर्मचारियों से अपील
कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details