झारखंड

jharkhand

Crime News Dhanbad: गैंगस्टर प्रिंस खान के दो गुर्गे गिरफ्तार, हथियार और रुपए पुलिस ने किए बरामद

By

Published : Aug 1, 2023, 8:43 PM IST

धनबाद में एक बार फिर गैंगस्टर प्रिंस खान के दो गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से हथियार और रंगदारी में वसूले गए पैसे भी बरामद किए.

Two henchmen of gangster Prince Khan arrested
Two henchmen of gangster Prince Khan arrested

धनबाद: पुलिस की बार बार की जा रही अपील का असर वासेपुर के युवकों पर नहीं पड़ रहा है. वासेपुर के कम उम्र के युवा चंद रुपयों की लालच में पड़कर प्रिंस खान के गैंग में जुड़कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं. एक बार फिर से प्रिंस खान के दो गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों प्रिंस खान के लिए व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने और धमकाने का काम किया करते थे. पुलिस ने दोनों के पास से हथियार और रुपए भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार अपराधियों के नाम गुड्डू और अरमान आलम है.

ये भी पढ़ें:Crime News Dhanbad: गैंगस्टर प्रिंस खान के पिता ने सीजेएम कोर्ट धनबाद में किया सरेंडर, नन्हें हत्याकांड में गवाहों को धमकाने का है आरोप

गुड्डू और अरमान आलम को बैंक मोड़ पुलिस ने आरा मोड़ ब्रिज के नीचे से दबोचने में सफलता हासिल की है. दोनों अपराधियों की उम्र महज 20 साल है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार और 60 हजार नकदी भी बरामद किया है. अब तक इनके द्वारा किन किन लोगों से रंगदारी ली गई है, पुलिस पता लगाने में जुटी है. जब्त 60 हजार की राशि भी रंगदारी से वसूली गयी रकम थी. पकड़े गए अपराधियों का काम रंगदारी मांगना और आर्म्स उपलब्ध कराने के साथ ही पैसे को ठिकाने लगाने समेत अन्य काम किया करते थे. डीएसपी लॉ एंड ऑडर अरविंद कुमार बिन्हा ने मामले में जानकारी दी.

डीएसपी ने कहा कि धनबाद पुलिस प्रिंस खान के गैंग को पूरी तरह से ध्वस्त करने का काम कर रही है. उन्होंने वासेपुर के प्रबुद्धजनों से अपील भी की है. पुलिस की तरफ से अपील करते हुए डीएसपी ने कहा कि युवा वर्ग को बढ़ते अपराधिक प्रवृत्ति को रोकने को लेकर जागरूक करने की जरुरत है, वरना युवाओं का भविष्य अपराध के दलदल में चला जाएगा. थोड़े से रुपए के लिए युवा वर्ग प्रिंस खान के लिए अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहें हैं. वैसे लोगों को चिन्हित कर पुलिस कड़ी कार्रवाई करने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details