झारखंड

jharkhand

धनबाद स्टेशन के बरमसिया आउटर पर मालगाड़ी के दो इंजन बेपटरी, कोई हताहत नहीं

By

Published : Oct 25, 2020, 8:53 PM IST

धनबाद मे प्रधानखांता की तरफ से आ रही खाली मालगाड़ी कोचिंग डिपो में जा रही थी. बरमसिया आउटर से कोचिंग डिपो की तरफ आगे बढ़ते ही मालगाड़ी के दो इंजन एक के बाद एक बेपटरी हो गए. इस दुर्घटना में रेलवे ट्रैक और प्वाइंट को भी काफी क्षति पहुंची है.

two engine of freight train derailed in dhanbad
two engine of freight train derailed in dhanbad

धनबाद: जिले में कोचिंग डिपो में शनिवार की सुबह खाली मालगाड़ी के दो इंजन पटरी से उतर गए. मालगाड़ी प्रधान खाता से धनबाद आ रही थी. बरमसिया फाटक के पास कुछ दूर आगे बढ़ते ही पहले एक इंजन और फिर उस से सटा दूसरा इंजन पटरी से नीचे चला गया. इस दुर्घटना में रेलवे ट्रैक और प्वाइंट को भी काफी क्षति पहुंची है. दुर्घटना राहत यान लेकर कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. दोनों इंजन को पटरी पर लाने का काम चल रहा है. घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-SPECIAL: दुमका का एक गांव जहां दुर्गा के रूप में बेटियों की करते हैं पूजा, पश्चिम बंगाल तक से देखने आते हैं लोग

प्रारंभिक जांच में पॉइंट में गड़बड़ी की बात

प्रधानखांता की तरफ से आ रही खाली मालगाड़ी कोचिंग डिपो में जा रही थी. बरमसिया आउटर से कोचिंग डिपो की तरफ आगे बढ़ते ही मालगाड़ी के दो इंजन एक के बाद एक बेपटरी हो गए. इसके बाद धनबाद रेलवे स्टेशन पर दुर्घटना का अलार्म बज गई. रेल दुर्घटना का संकेत ही मिलते ही रेल अधिकारी और कर्मचारी सकते में आ गए. हालांकि, खाली मालगाड़ी के इंजन बेपटरी होने की सूचना मिलने के बाद सबने राहत की सांस ली. प्रारंभिक जांच में प्वाइंट में गड़बड़ी की बात आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details