झारखंड

jharkhand

धनबाद पुलिस को चंद घंटे में मिली सफलता, चोरी की हाइवा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2022, 2:18 PM IST

Three Accused Arrested With Stolen Hyva

धनबाद पुलिस ने महूदा मोड़ स्थित गैरेज से चोरी हुई हाइवा को चंद घंटे में बरामद कर लिया. साथ ही मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज (Three Accused Arrested With Stolen Hyva ) दिया है.

धनबादः जिले के महूदा मोड़ स्थित गैरेज में मरम्मत के लिए खड़ी हाइवा को चोर उड़ा ले गए. गैरेज के मालिक ने फौरन मामले की शिकायत पुलिस से की. जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चंद घंटे में हाइवा को बरामद कर लिया है. साथ वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (Three Accused Arrested With Stolen Hyva ) है. इनके पास से एक बाइक भी पुलिस ने जब्त की है.

ये भी पढे़ं-Theft CCTV Video: तोपचांची प्रखंड कार्यालय परिसर से बाइक की चोरी

सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कीः महुदा पुलिस ने गैरेज मालिक से मामले की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर दी. साथ ही सभी थाने को अलर्ट कर दिया. चोर वाहन को लेकर राजगंज की तरफ भाग रहे थे. पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर सोनारडीह के समीप से वाहन सहित पकड़ (Police Chased Accused and Caught With Vehicle) लिया.

एसडीपीओ ने प्रेसवार्ता कर दी मामले की जानकारीः मामले की जानकारी बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू ने प्रेसवार्ता कर दी है. इस संबंध में बाघमारा एसडीपीओ ने कहा कि शुक्रवार की रात महूदा मोड़ स्थित गैरेज से हाइवा चोरी कर ली थी. गैरेज में हाइवा बनने के लिए दिया गया था. गैरेज के मालिक ने हाइवा वाहन चोरी होने की सूचना महूदा पुलिस को दी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के गिरफ्तार कर (Three Accused Arrested With Stolen Hyva) लिया.

पुलिस लोकल कनेक्शन का पता लगा रही हैः पुलिस ने मौके से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने चोरी की हाइवा को बरामद कर लिया है. आरोपियों के पास से एक बाइक भी जब्त की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. गिरफ्तार अपराधियों के लोकल कनेक्शन के साथ पूर्व का आपराधिक इतिहास भी पता कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details