झारखंड

jharkhand

Dhanbad IIT-ISM Creation 2023: बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान के गानों पर थिरके स्टूडेंट्स, सोसियो कल्चरल फेस्ट का किया था आयोजन

By

Published : Feb 6, 2023, 9:43 AM IST

धनबाद आईआईटी-आईएसएम में सोसियो कल्चरल फेस्ट सृजन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के अंतिम दिन बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान के गानों पर स्टूडेंट्स जमकर झूमे.

Bollywood singer Mohit Chauhan
बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान के गानों पर थिरके स्टूडेंट्स

देखें वीडियो

धनबादः कोरोना संक्रमण की वजह से धनबाद आईआईटी-आईएसएम में सोसियो कल्चरल फेस्ट का आयोजन नहीं किया जा रहा है. लेकिन दो साल के लंबे इंतजार के बाद प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान आईआईटी आइएसएम परिसर में सोसियो कल्चरल फेस्ट सृजन का आयोजन किया गया. अंबर ग्राउंड में आयोजित फेस्ट के अंतिम दिन बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान पहुंचे, जिनके गानों में संस्थान के छात्र-छात्राओं ने जमकर थिरके.

यह भी पढ़ेंःIIT-ISM में लगे विवादित नारे के बाद प्रशासन सख्त, छात्रों को दिए हॉस्टल खाली करने के आदेश

मोहित चौहान के गानों पर छात्र-छात्रायें झूमते दिखे. रात भर मोहित चौहान का कार्यक्रम चला और पूरे रात आईआईटी आइएसएम परिसर में स्टूडेंट्स झूमते थिरकते रहे. परिसर में बड़ी संख्या में बाहरी लोग भी मोहित चौहान के गानों को सुनने पहुंचे थे. लोगों की भीड़ अनियंत्रित नहीं हो. इसको लेकर परिसर में जगह जगह प्रोजेक्टर लगाये गए थे, जहां स्टूडेंट्स और आमलोग मोहित के गानें सुनने के साथ साथ झूम रहे थे.

आइआइटी-आइएसएम में आयोजित सृजन-2023 का अंतिम दिन था. दो सालों के लंबे समय के बाद सृजन 2023 कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बता दें कि आईआईटी-आइएसएम और संस्थान के सांस्कृतिक टीम की ओर से फेस्ट का आयोजन किया गया था. इस फेस्ट में देशभर से करीब 200 शैक्षणिक संस्थानों के छात्र-छात्रायें शामिल हुए. इन संस्थानों ने छात्र-छात्राओं ने 40 इवेंट में शामिल हुए और अपना हुनर दिखाये.

कार्यक्रम का उद्घाटन आईआईटी-आइएसएम के डिप्टी डायरेक्टर प्रो धीरज कुमार, कार्यक्रम के संयोजक प्रो गौरी शंकर, संस्थान के डीन प्रो एमके सिंह, छात्र जिमखाना के प्रेसिडेंट जय आनंद ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. उप निदेशक प्रो धीरज कुमार ने कहा कि सांस्कृतिक और क्रिएशन से जुड़े कार्यक्रमों के आयोजन से छात्रों के भीतर पढ़ाई के अलावा अन्य छिपी गतिविधियों को निखारने का अवसर मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details