झारखंड

jharkhand

धनबाद में महिला से दिनदहाड़े छिनतई, बाइक सवार अपरधियों ने घटना को दिया अंजाम

By

Published : Apr 2, 2022, 5:24 PM IST

धनबाद में भागाबांधी ओपी क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार अपराधी महिला से बैग छीन कर भाग गए. महिला बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही थी.

snatched money from woman in broad daylight
धनबाद में महिला से दिनदहाड़े छिनतई

धनबादः भागाबांधी ओपी क्षेत्र के रेलवे फाटक के समीप दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. साऊथ बलिहारी के रहने वाले बीसीसीएलकर्मी की पत्नी शिवकुमारी देवी बैंक से पैसे निकाल कर घर लौट रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी ने पैसे से भरा थैला छीनकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई.

यह भी पढ़ेंःधनबाद के कोल कारोबारियों पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल व मैगजीन बरामद

पीड़ित महिला शिवकुमारी देवी ने कहा कि पुटकी बलिहारी स्थित एसबीआई शाखा से रुपये निकाल कर ऑटो से घर लौट रही थी. ऑटो से उतरते समय ही बाइक सवार अपराधी पहुंचे और थैला छीनकर भाग गए. उन्होंने कहा कि थैला में 49 हजार रुपये के साथ साथ पासबुक, आधार कार्ड के अलावे अन्य कई जरूरी कागजात थे. उन्होंने कहा कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस पहुंची है और जांच कर रही है.

देखें पूरी खबर


जिले में अपराधी सक्रिय हो गए हैं और लगातार दिनदहाड़े लूट और छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस प्रशासन इन अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहा है. स्थिति यह है कि अपराधियों के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details