झारखंड

jharkhand

धनबाद में ट्रेन से निकलने लगा धुआं, यात्रियों में मची अफरा तफरी

By

Published : Sep 3, 2022, 9:18 AM IST

Updated : Sep 3, 2022, 2:20 PM IST

धनबाद में ट्रेन की बोगी से धुआं निकलने के बाद अफरा-तफरी मच गई. घटना तेतुलमारी रेलवे स्टेशन की है. यात्रियों से जानकारी मिलने के बाद ट्रेन में आई खराबी को दूर किया.

Smoke started coming out of train in Dhanbad
Smoke started coming out of train in Dhanbad

धनबादः जिले के तेतुलमारी रेलवे स्टेशन पर अचानक अफरा-तफरी मच गई. दरअसल धनबाद-डेहरी ऑन सोन इंटरसिटी एक्सप्रेस की बोगी से अचानक धुआं निकलने लगा(Smoke started coming out of train in Dhanbad ). जिसे देख यात्री डर गए. उन्होंने इसकी जानकारी आरपीएफ और टीटीई को दी. जिसके बाद बोगी में आई खराबी को संबंधित कर्मचारियों ने दूर किया. जिसके बाद ट्रेन अपने निर्धारत गंतव्य की ओर रवाना हुई.

बता दें कि मामला तेतुलमारी रेलवे स्टेशन का है. जब धनबाद से डेहरी ऑन सोन जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस स्टेशन से खुली तो अचानक इंजन से चौथे बोगी के नीचे से अचानक धुआं निकलने लगा. जिससे यात्री सहम गए. यात्रियों ने इसकी जानकारी ट्रेन में चल रहे आरपीएफ और टीटीई को दी. जिसके बाद ट्रेन चालक को इस मामले से अवगत कराया गया.

देखें पूरी खबर
ट्रेन के गोमो पहुंचते ही यात्री बोगी से उतरने लगे. पूरी बोगी खाली हो जाने के बाद संबंधित विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने बोगी में आई तकनीकी खराबी को दूर कर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया. घटना को लेकर ट्रेन लगभग आधे घंटे तक गोमो स्टेशन पर खड़ी रही. जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.
Last Updated :Sep 3, 2022, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details