झारखंड

jharkhand

जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती पहुंचे धनबाद, 20 फरवरी को धर्मसभा में होंगे शामिल

By

Published : Feb 19, 2021, 10:32 AM IST

Updated : Feb 19, 2021, 10:39 AM IST

गोवर्धन मठ पुरी के पीठाधीश्वर श्रीमद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती बाघमारा के राम मंदिर में आयोजित हो रहे धार्मिक आयोजन के लिए धनबाद पहुंचे हैं. उनके आगमन से सनातन धर्म प्रेमियों को काफी खुशी है. उनके स्वागत के लिए पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल सहित सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ी.

shankaracharya-swami-nischalananda-saraswati-reached-dhanbad
स्वामी निश्चलानंद सरस्वती पहुंचे धनबाद

धनबाद: गोवर्धन मठ पुरी के पीठाधीश्वर श्रीमद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती शुक्रवार को धनबाद पहुंचे. जहां उनके स्वागत के लिए पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

देंखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- निजी कोयला कंपनी को झटका, रैयतों से ली गई 56.88 एकड़ जमीन लौटाने का आदेश

सनातन धर्म प्रेमियों में खुशी

मौके पर श्रीमद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने बताया कि लोगों के हितों का ध्यान रखते हुए हिंदुओं के आदर्श और हित की रक्षा के लिए कटिबद्धता का परिचय दें. वहीं मौके पर मौजूद पूर्व मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल ने कहा कि श्रीमद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती के धनबाद आगमन से धनबाद जिला सहित झारखंड भी गौरवान्वित हुआ है. उनके आगमन से सनातन धर्म प्रेमियों को काफी खुशी महसूस हो रही है.

विद्वत संगोष्ठी को करेंगे संबोधित

पुरी के गोवर्धन मठ के पीठाधीश्वर श्रीमद जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती बाघमारा चिटाही धाम राम मंदिर में आयोजित हो रहे धार्मिक आयोजन के लिए धनबाद पहुंचे हैं. वो शनिवार 20 फरवरी को धर्मसभा, दीक्षा और पादुका पूजन के बाद वापस धनबाद आएंगे और शाम 5 बजे कोयला नगर कम्यूनिटी सेंटर में विद्वत संगोष्ठी को संबोधित करेंगे.

Last Updated :Feb 19, 2021, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details