झारखंड

jharkhand

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर 'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम, DC ने दिए दिशा निर्देश

By

Published : Oct 29, 2019, 11:07 PM IST

धनबाद में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती की तैयारियां शुरू हो गई है. जिसे लेकर 'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा. वहीं, उपायुक्त अमित कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की.

उपायुक्त की बैठक

धनबादः31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष में 'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त अमित कुमार ने जिला समाहरणालय सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव में नए चेहरे भी होंगे शामिल, परफार्मेंस देख मिलेगा टिकट: लक्षमण गिलुआ


इस अवसर पर उपायुक्त अमित कुमार ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई जाती है. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जिला प्रशासन की ओर से 'रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम' का आयोजन किया जाएगा. 31 अक्टूबर को सुबह 8:00 बजे यह कार्यक्रम आयोजित है. जयंती के दिन जिले के रणधीर वर्मा चौक पर लौह पुरुष की तस्वीर पर माल्यार्पण और पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी, जिसके बाद लोगों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई जाएगी. इसके साथ ही रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा.

Intro:धनबाद। लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर को है।इस अवसर पर जिले में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन होना है। जिसे लेकर उपायुक्त अमित कुमार जिला समाहरणालय सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश हैं।


Body:मीडिया को जानकारी देते हुए उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है।उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जिला प्रशासन की ओर से रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।जयंती के दिन जिले के रणधीर वर्मा चौक पर लौह पुरुष की तस्वीर पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी।उसके बाद लोगों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई जाएगी। साथ ही रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।सुबह 8:00 बजे यह कार्यक्रम आयोजित है।रणधीर वर्मा चौक से डीआरएम चौक, पूजा टॉकीज, सिटी सेंटर, होते हुए रन फॉर यूनिटी पुनः रणधीर वर्मा चौक पर समापन होगा।इस कार्यक्रम में कक्षा 8 से ऊपर के विद्यार्थी, कॉलेज के छात्र-छात्राएं, आम नागरिक, सिविल सोसाइटी, रेड क्रॉस,एनसीसी सीआईएसएफ के जवान पुलिसकर्मी रेलवे के अधिकारी एवं कर्मचारी सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details