झारखंड

jharkhand

धनबाद में आरोपी सरकारी डॉक्टर की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम, टायर जलाकर किया विरोध

By

Published : Dec 7, 2022, 12:40 PM IST

accused government doctor in Dhanbad
धनबाद में आरोपी सरकारी डॉक्टर की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम ()

धनबाद में आरोपी सरकारी डॉक्टर (Accused government doctor in Dhanbad) की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम किया गया. इस दौरान टायर जलाकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण विरोध प्रदर्शन किया.

धनबादःसोमवार को झरिया धर्मनगर की रहने वाली 16 वर्षीय युवती अन्नू की मौत धैया स्थित सरकारी डॉक्टर (Accused government doctor in Dhanbad) अभिजीत सिंह के आवास में हो गई थी. पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को शव सौंपने पैतृत गांव पहुंची. लेकिन परिजन शव लेने से मना किया. हालांकि, पीड़ित परिवार और ग्रामीण शव लेकर रात्रि मे कतरास मोड़ पहुंच गए और आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर दिया.

यह भी पढ़ेंःMurder in Dhanbad: डॉक्टर के घर में काम करने वाली लड़की की संदिग्ध मौत

स्थानीय लोगों ने सड़क जाम करने के साथ साथ विरोध में टायर जलाया और तोड़फोड़ की. इससे झरिया धनबाद रोड के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार खड़ी हो गई. वहीं, सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद कतरास थाने की पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझाबूझा कर शांत कराया. करीब ढाई घंटे बाद ग्रामीण सड़क से हटे, तब यातायात सामानय हो सका.

देखें वीडियो

परिजनों के साथ साथ ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी डॉ अभिजीत की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस दौरान जिला प्रशासन और झरिया पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही झरिया पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाये. बता दें कि अन्नू डॉक्टर के घर पिछले दो माह से नौकरानी का काम कर रही थी. डॉक्टर आवास में मौत के बाद आनन फानन में बिना पुलिस को सूचना दिये परिजनों को सौंप दिया था. परिजन डॉक्टर पर हत्या का आरोप लगा रहे है.


सोमवार को अन्नू की मां नीलू देवी को डॉक्टर द्वारा घर बुलाया गया था. लेकिन डॉक्टर ने बीच रास्ते में पूजा टॉकिज के पास नीलू को मानदेय दिये थे. इस दौरान नीलू ने बेटी के बारे में पूछा तो डॉक्टर ने सामने खड़ी एंबुलेंस में बेटी को देखने लिए कहा. बेटी का शव एंबुलेंस में पड़ा देख नीलू जोर जोर से चिल्लाने लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details