झारखंड

jharkhand

Road Accident in Dhanbad: चापानल में पानी भर रही महिला को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : May 28, 2022, 10:23 AM IST

Updated : May 28, 2022, 12:25 PM IST

धनबाद को गोमो में रोड एक्सीडेंट हो गया (Road Accident in Gomoh), जहां तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. घटना में कार के परख्च्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Road Accident in Dhanbad
Road Accident in Dhanbad

धनबाद: कोयलांचल धनबाद के गोमो में चापानल में पानी भर रही एक महिला को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. कार में पांच लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं कार में सवार एक व्यक्ति की मृत्यु की भी सूचना है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद (SNMMCH Dhanbad) भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें:Road Accident in Latehar: पुलिसकर्मियों को ले जा रही वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे जवान

कैसा हुआ हादसा: घटना हरिहरपुर थाना क्षेत्र के पावापुर एनएच 2 की है, जहां शुक्रवार रात एक स्थानीय महिला रोड के किनारे चापानल में पानी भर रही थी. तभी तेज रफ्तार कार आई और महिला को जोरदार टक्कर मार दी. कार के टक्कर से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कार भी काफी क्षतिग्रस्त होकर पलट गयी. कार में सवार पांच लोग भी गंभीर रूप घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार काफी तेज रफ्तार में थी और उसमें सवार लोग शराब के नशे में धुत्त थे. कार फिल्मी अंदाज में सड़क से हवा में उड़ी और करीब 10 मीटर अंदर चापानल पर पानी भरने गई 35 वर्षीय महिला गुड़िया देवी को अपनी चपेट में लेते हुए सामने दीवार से जा टकराई.

देखें पूरी खबर

घटना के बाद आक्रोश में आए ग्रामीण: घटना की सूचना पाकर हरिहरपुर पुलिस और तोपचांची पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया. इधर महिला की मौत से ग्रामीण काफी गुस्से में थे, उन्होंने जमकर हंगामा किया. मौके पर हरिहरपुर पुलिस ने मामले को नियंत्रण करने की कोशिश की और काफी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लिया.

तिलक करने जा रहे थे कार में सवार लोग: बताया जा रहा है की कार संख्या जेएच 01डी वाई/7854 में सवार सभी लोग कोडरमा से झरिया लड़के का तिलक करने जा रहे थे. वहीं महिला गुड़िया देवी का पति चेन्नई में काम करता है. उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, बच्चों की उम्र 12 साल और 5 साल बताई जा रही है. इसके अलावा महिला की एक बूढ़ी सास भी उसके साथ रहती है.

Last Updated :May 28, 2022, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details