झारखंड

jharkhand

धनबाद में चाकूबाजी में रिकवरी एजेंट घायल, पुलिस ने आरोपियों पर नहीं की कार्रवाई तो एसएसपी से की शिकायत

By

Published : May 16, 2022, 9:21 PM IST

धनबाद में पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है. इससे पीड़ित परिवार ने सोमवार को एसएसपी से शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है.

accused in Dhanbad
धनबाद में चाकूबाजी में रिकवरी एजेंट घायल

धनबादःसुदामडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले राहुल कुमार और संतोष गुप्ता को चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया. घायल व्यक्ति के परिजनों ने काली डे और उसके पुत्र सुमित डे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. लेकिन पुलिस की ओर से आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है. अब परिजनों ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या

सोमवार को गंभीर रूप से घायल राहुल की पत्नी शालिनी देवी ने एसएसपी से शिकायत करने पहुंची. दरअसल, 10 मई को बैंक रिकवरी एजेंट राहुल कुमार बैंक से लोन लेकर ऑटो खरीदने वाले काली डे के घर पहुंचे तो आचनक काली डे तथा उनके पुत्र सुमित डे ने चाकू से हमला कर दिया. राहुल के दोस्त संतोष बचाव में पहुंचा तो उस पर भी चाकू से घायल कर दिया. दोनों गंभीर रूप से घायल स्थिति में सुदामडीह थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा.

घायल राहुल कुमार की पत्नी शालिनी देवी ने बताया कि पुलिस की ओर से आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रही है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी शराब के नशे में घर पहुंचे और केस वापस लेने के लिए धमकी देने लगे. उन्होंने कहा कि एसएसपी से लिखित शिकायत की है और न्याय की गुहार लगई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details