झारखंड

jharkhand

वासेपुर डॉन फहीम खान का करीबी बंटी खान कांग्रेस नेताओं संग खिंचवा रहा फोटो, नन्हे खान हत्याकांड का है मुख्य आरोपी

By

Published : Feb 10, 2022, 1:53 PM IST

धनबाद में फहीम खान के करीबी नन्हे खान ऊर्फ महताब आलम की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी बंटी खान दिल्ली में है और कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो खिंचवा रहा है. यह फोटो कांग्रेस के एक नेता ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया. इसके बाद सोशल मीडिया में वायरल है.

Nanhe Khan murder case
दिल्ली में वासेपुर डॉन फहीम खान के करीबी नन्हे खान हत्याकांड का मुख्य आरोपी बंटी खान

धनबादःवासेपुर का डॉन कहे जाने वाले फहीम खान के करीबी नन्हे खान उर्फ महताब आलम की हत्या दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई थी. 24 नवंबर को नन्हे खान की हत्या की गई. इस हत्याकांड में प्रिंस खान, बंटी खान, हैदर और 2 अन्य मुख्य आरोपी हैं. ये सभी आरोपी हत्याकांड के बाद फरार हैं. हालांकि, प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए धनबाद पुलिस को खुली चुनौती दी थी. वहीं, हत्याकांड में फरार आरोपी बंटी खान दिल्ली में है और कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो खिंचवा रहा है. बंटी खान का कांग्रेस नेताओं के साथ खिंचवाया गया फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंःGangs Of Wasseypur Returns! प्रिंस खान के रंगदारी मांगने पर खौफ में लाइजनिंग अधिकारी, पुलिस से की शिकायत

वासेपुर के जमीन कारोबारी महताब आलम उर्फ नन्हे खान की हत्या में आरोपित बंटी खान के कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हैं. फरार बंटी खान दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर को फूलों का गुलदस्ता दे रहा है. तारिक अनवर के साथ झारखंड कांग्रेस के कार्यकारिणी अध्यक्ष अनवर शाह शहजादा, धनबाद के कांग्रेस नेता शमशेर आलम और बोकारो के जमील अख्तर भी हैं. बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपी बंटी खान कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रदेश महामंत्री है. वायरल तस्वीर को जमील अलवर ने अपने फेसबुक पेज पर शमशेर आलम के साथ 25 लोगों को टैग करते हुए पोस्ट किया है. हालांकि, इस पोस्ट को जमील ने कुछ ही देर में डिलीट कर दिया है.

नन्हे खान हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस खान ने प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के महासचिव सह व्यवसायी मो. इसराफिल उर्फ लाला को बीते चार दिन पहले व्हाट्सएप कॉल कर 5 लाख प्रति माह रंगदारी देने की मांग की थी. रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने की धमकी दी. पीड़ित मो. इसराफिल ने ऑडियो के साथ पुलिस से लिखित शिकायत की है. लेकिन हत्याकांड के मुख्या आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details