झारखंड

jharkhand

धनबादः जरूरी सामनों के परिवहन के लिए रेलवे की पहल, चलेगी पार्सल स्पेशल ट्रेन

By

Published : Apr 15, 2020, 12:26 PM IST

धनबाद में जरूरी सामनों के परिवहन के लिए रेलवे ने पहल की है. धनबाद-दिल्ली के लिए पार्सल स्पेशल ट्रेन अलग अलग तारीखों में चलाई जा रही है. सामानों की बूकिंग कराने के लिए रेलवे ने नंबर भी जारी किया गया है. 7004931730 पर कॉल कर सामानों की बुकिंग कराई जा सकती है.

transport essential goods in dhanbad
धनबाद रेलवे स्टेशन

धनबादः जरूरी सामानों के लिए लोगों की परेशानी न हो, इसके लिए रेलवे ने एक अच्छी पहल की है. इसके लिए रेलवे की ओर से पार्सल स्पेशल ट्रेन अलग-अलग तारीखों चलाई जा रही है.

बताया जा रहा कि 15 से 24 अप्रैल के बीच हर बुधवार, शुक्रवार और रविवार को सियालदाह से पार्सल स्पेशल ट्रेन चलेगी. नई दिल्ली से इस ट्रेन को शुक्रवार, रविवार और मंगलवार को 29 अप्रैल तक चलाने का रेलवे ने निर्णय लिया है. सियालदाह से नई दिल्ली के बीच कुल छह स्टेशनों पर इस ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित किया गया है. 25 अप्रैल तक हर मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और सोमवार को हावड़ा से पार्सल ट्रेन चलेगी.

ये भी पढ़ें-झारखंड में 27 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 2 की मौत, देश में मृतकों की संख्या 377 पहुंची

वहीं, गुरुवार, शनिवार, सोमवार और बुधवार को पार्सल ट्रेन को नई दिल्ली से रवाना किया जाएगा. सामानों की बूकिंग कराने के लिए रेलवे ने नंबर भी जारी किया गया है. 7004931730 पर कॉल कर सामानों की बूकिंग कराई जा सकती है. वहीं दूसरी ओर रेलवे बोर्ड ने दूसरे चरण के लॉकडाउन के मद्देनजर 3 मई की रात 12 बजे तक सभी मेल एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details