झारखंड

jharkhand

धनबाद: आउटसोर्सिंग कर्मियों ने आंदोलनरत रैयतों पर किया हमला, दोनों तरफ के चार लोग घायल

By

Published : Jun 1, 2021, 9:54 PM IST

धनबाद में माइनोप आउटसोर्सिंग कंपनी के गेट के सामने प्रदर्शन कर रहे रैयतों पर कंपनी के कर्मियों ने आचनक हमला कर दिया, जिसमें दो आदिवासी रैयत समर्थक घायल हो गए, जिसके बाद रैयतों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं.

outsourcing-workers-attacked-agitating-ryots-in-dhanbad
रैयतों पर हमला

धनबाद: बीसीसीएल एरिया वन के माइनोप आउटसोर्सिंग कंपनी के गेट के सामने प्रदर्शन और धरना दे रहे रैयतों पर मंगलवार देर शाम कंपनी के कर्मियों ने आचनक हमला कर दिया, जिसमें दो आदिवासी रैयत समर्थक परगन मुर्मू, अरविंद टुडू गंभीर रूप से घायल हो गए. जवाब में रैयतों के द्वारा भी कर्मियों को मार कर भगाया गया. घटना की सूचना पाकर बरोरा थाना प्रभारी बन्धन तिर्की, एसआई उपेंद्र यादव, शरत कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर घायल रैयतों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया.

रैयतों पर हमला

इसे भी पढे़ं:धनबाद में अपराधियों ने बीसीसीएलकर्मी से की लूटपाट, आखों में पट्टी बांधकर 4 घंटे तक घुमाया



आंदोलनकारी घायल रैयत ने बताया कि आचनक दर्जनों कर्मियों ने लाठी और पत्थर से हमला कर दिया, जिसमें दो लोग घायल हो गए. रैयत मनसा टुडू ने बताया कि कर्मियों के कम्पनी परिसर में होने की जानकारी थाना प्रभारी के ओर से दी गई, थाना प्रभारी के कहने पर गेट का ताला खोलकर कर्मियों को निकलने दिया, आचनक कर्मी वापस दर्जनों की संख्या में आए और मारने लगे, जिसमे दो लोग घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details