झारखंड

jharkhand

धनबादः कोरोना पॉजिटिव कोलकर्मी की मौत, कोविड सेंटर के बाथरूम में पड़ा मिला शव

By

Published : Aug 10, 2020, 7:01 AM IST

धनबाद के पीएमसीएच के कैथलैब कोविड सेंटर में भर्ती एक कोरोना संक्रमित का शव बाथरूम में बरामद किया गया. कोरोना संक्रमित बीसीसीएल के मुनीडीह प्रोजेक्ट में क्लर्क के पद पर कार्यरत था.

corona patient died
पीएमसीएच

धनबादःजिले के पीएमसीएच के कैथलैब कोविड सेंटर में भर्ती एक 57 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत हो गई. उसका शव कोविड सेंटर के बाथरूम पाया गया. बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण दरवाजे को तोड़कर शव को बाहर निकाला गया.


कोविड सेंटर में संक्रमित की मौत
बीसीसीएल के मुनीडीह प्रोजेक्ट में क्लर्क के पद पर कार्यरत कोलकर्मी के पैर में दिक्कत थी. जिसके बाद वह अपना इलाज कराने पीएमसीएच गए थे. इलाज के पूर्व कोरोना जांच की गई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोविड सेंटर में भर्ती किया गया था. इस दौरान जब वह बाथरूम में गए तो उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों की माने तो उनके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं.

इसे भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग में युवक को चार प्रशिक्षु दारोगा ने पीटा, हालत गंभीर

कोरोना के कारण कोलकर्मी की मौत
कोलकर्मी के परिजन उनकी सुध लेने के लिए लगातार फोन कर रहे थे और उनका फोन बेड पर पड़ा हुआ था. अंत में बगल के मरीज ने फोन उठा कर जानकारी दी कि वह बाथरूम गए हुए हैं. परिजनों ने कुछ देर बाद दोबारा फोन किया, फिर से बगल के भर्ती मरीज ने फोन उठाकर जवाब दिया और कहा कि वह अब तक वापस नहीं आए है. इसके बाद परिजनों ने आशंका जताते हुए मरीज के माध्यम से स्टाफ को जानकारी दी, जिसके बाद वह लोग बाथरूम गए. बाथरूम का दरवाजा खटखटाने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद मेडिकल स्टाफ ने दरवाजे को तोड़ दिया और कोलकर्मी अंदर अचेत अवस्था में पड़ा मिला. बाहर निकाले जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक कोरोना के कारण कोलकर्मी की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details