झारखंड

jharkhand

धनबाद में दिल दहलाने वाली घटना, मां ने बच्चे पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 19, 2023, 4:13 PM IST

Updated : Dec 19, 2023, 4:33 PM IST

Mother tried to kill child in Dhanbad. धनबाद में एक मां ने अपने ही बच्चे की जान लेने की कोशिश की. धारदार हथियार से वार कर बच्चे को घायल कर दिया. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

Mother tried to kill child in Dhanbad
Mother tried to kill child in Dhanbad

घटना की जानकारी देते पड़ोसी

धनबादः जिले में ममता को शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है. मामला चिरकुंडा थाना क्षेत्र का है, जहां एक मां ने अपने मासूम बच्चे को मारने की कोशिश की. फिलहाल बच्चा अस्पताल में मौत से जूझ रहा है. पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ लिया है.

बता दें कि यह दिल को दहला देने वाली घटना धनबाद के झरियापाड़ा में सोमवार रात को घटी. एक मां ने अपने ही बच्चे पर धारदार हथियार से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया. बच्चा अभी जीवन और मौत के बीच झूल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही चारों तरफ सनसनी फैल गई. चिरकुंडा थाने की पुलिस उक्त महिला को पड़कर थाने ले आई है. घायल बच्चे का इलाज पश्चिम बंगाल आसनसोल के एक अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है कि सोमवार की रात अचानक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के चेहरे और गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमला करते वक्त बच्चे की चाची की नजर पड़ी और वह झपट्टा मार कर बच्चे को उससे छुड़ा लिया. अन्यथा बच्चे की जान मौके पर ही चली जाती. यह घटना दिल दहला देने वाली थी की एक मां अपने ही बच्चे पर हमला कर उसे जान से करने का प्रयास किया. हालांकि इस संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मां हर वक्त अपने बच्चों को कलेजे से लगाकर रखती थी. पता नहीं उसे क्या हुआ कि सोमवार की रात उसको जान से मार देने का प्रयास करने लगी. लोगों ने यह भी बताया कि महिला मानसिक रूप से पीड़ित है.

Last Updated : Dec 19, 2023, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details