झारखंड

jharkhand

Dhanbad News: स्टेट सब जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन, खेल मंत्री ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 28, 2023, 8:03 AM IST

Updated : Aug 28, 2023, 9:52 AM IST

झारखंड के खेल मंत्री ने धनबाद में स्टेट सब जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुए. मंत्री ने विजयी खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर उनका हौसला बढ़ाया. इस दौरान उन्होंने कहा सरकार खिलाड़ियों को खेल नीति के तहत नौकरी देने जा रही है और झारखंड में जल्द ही हॉकी विश्व कप का आयोजन होने वाला है.

sports-minister-participated-in-badminton-competition-and-honored-the-trophy-along-with-increasing-enthusiasm-of-players
sports-minister-participated-in-badminton-competition-and-honored-the-trophy-along-with-increasing-enthusiasm-of-players

देखें पूरी खबर

धनबाद:जिले के लुबी सर्कुलर रोड स्थित इनडोर स्टेडियम में आयोजित स्टेट सब जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता के समापन समारोह में खेल और पर्यटक मंत्री हफीजुल हसन शामिल हुए. जहां उनका जोरदार स्वागत संगठन के सदस्यों ने किया. जिसमें उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के साथ टूर्नामेंट में विजयी हुए खिलाड़ियों को ट्रॉफी भी दी.

इसे भी पढ़ें:घाटशिला में फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, खेल मंत्री ने विजेताओं को किया सम्मानित

इस मौके पर खेल मंत्री हफीजुल हसन ने कहा कि जल्द ही सरकार खिलाड़ियों को खेल नीति के तहत नौकरी देने जा रही है. इसके साथ बहुत सारे कार्य खिलाड़ियों के हक में किया जा रहा है. जब से हेमंत सोरेन की सरकार राज्य में आई है, खिलाड़ियों को इसका फायदा होता हुआ दिख रहा है. झारखंड में जल्द हॉकी का विश्व कप होने वाला है और कहीं ना कहीं इसका फायदा प्रदेश के खिलाड़ियों को ही मिलेगा.

वहीं मीडिया के सवालों पर मंत्री ने कहा कि डुमरी उपचुनाव में जीत इंडिया गठबंधन की ही होगी. डुमरी टाइगर जगरनाथ महतो का इलाका है, यहां पर किसी की नहीं चलेगी. मंत्री ने डुमरी में जीत का दावा करते हुए कहा कि चूल्हा प्रमुख हो या फिर और कोई, हम लोग 50 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा को लेकर मंत्री ने कहा कि इससे भाजपा को कोई फायदा नहीं पहुंचने वाला है. इसका फायदा सिर्फ इंडिया गठबंधन को ही पहुंचेगा. वो पूरा झारखंड घूमें, झामुमो और इंडिया गठबंधन पर थोड़ा भी फर्क नहीं पड़ेगा. इसके बाद उन्होंने ईडी और सीबीआई पर अपनी बात को रखते हुए कहा कि देश की जनता जान चुकी है कि जहां भी गैर बीजेपी की सरकार है, उनके मंत्री और नेताओं पर ईडी और सीबीआई की कार्रवाई हमेशा होती रहती है. बीजेपी की इन नीतियों से हम डरने वाले नहीं हैं.

Last Updated : Aug 28, 2023, 9:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details