झारखंड

jharkhand

मालगाड़ी से कोयला चुराने के दौरान हादसाः हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की मौत, झुलसी महिला

By

Published : Jul 26, 2022, 12:40 PM IST

Updated : Jul 26, 2022, 1:17 PM IST

धनबाद के कुसुंडा-तेतुलमारी लिंक रेल लाइन पर कोयला चोरी के दौरान हादसा हुआ है. हाईटेंशन ओवरहेड तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक महिला भी झुलस गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

stealing coal from train in Dhanbad
stealing coal from train in Dhanbad

धनबाद: जिला में कोयला चोरी और इससे जुड़े हादसे थम नहीं रहे हैं. लोग जान दांव पर लगाकर कोयला की चोरी कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला मंगलवार की सुबह को. जहां कुसुंडा तेतुलमारी लिंक रेल लाइन पर सुबह निचितपुर के पास खड़ी मालगाड़ी पर चढ़कर कुछ लोग कोयला चोरी करते हुए हादसे का शिकार हुए. इस दौरान ओवरहेड तार के हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. हादसे के बाद युवक के परिजन शव को लेकर भाग निकले और घायल महिला ट्रेन पर ही रह गई, जिसे बाद में अस्पताल भेजा गया.

इसे भी पढ़ें:कोयला चोरी की LIVE तस्वीर: चलती मालगाड़ी से बेधड़क चोरी, चंद पैसों के लिए देखिए मौत का खेल

महिला को भेजा गया बीजीएच: घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ओवरहेड तार की चपेट में आकर झुलसी महिला हादसे के बाद मालगाड़ी के डिब्बे पर ही गिर गई थी. मालगाड़ी तेतुलमारी रेलवे स्टेशन पहुंची तो रेल पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से उसे नीचे उतारा. इसके बाद उसे इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्‍पताल (Bokaro General Hospital) भेज दिया गया. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद मच गई भगदड़: इस हादसे के बाद घटनास्‍थल पर भगदड़ मच गई. कुछ देर के लिए लोगों को समझ ही नहीं आया कि हुआ क्‍या है. जब तक समझ में आता, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. मृतक की पहचान विजय बाउरी के रूप में हुई ह‍ै. वह ईस्ट बसुरिया इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं हादसे में झुलसी महिला बड़की बौआ की रहने वाली बताई जा रही है.

Last Updated :Jul 26, 2022, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details