झारखंड

jharkhand

Lesbian Love In Dhanbad: सहेली के प्यार में पागल विवाहिता ने पति को छोड़ा, थाने पहुंचा मामला

By

Published : Jan 17, 2022, 1:11 PM IST

धनबाद में अजब प्यार की एक और पटकथा सामने आई है. धनबाद में सहेली के प्यार के लिए एक युवती ने पति को छोड़ दिया. अब यह मामला थाने पहुंच गया है.

Lesbian Love In Dhanbad Married woman Crazy in love with girl friend in Dhanbad left her husband
सहेली के प्यार में पागल विवाहिता ने पति को छोड़ा

धनबाद:प्यार के लिए लड़की या लड़के के घर छोड़ने की बहुत सी कहानियां आपने पढ़ी या सुनी होंगी. लेकिन जिले में प्यार की एक गजब कहानी इन दिनों लोगों की जुबान पर हैं, जिसमें सहेली के प्यार में पागल एक विवाहिता पति को छोड़कर उसके पास पहुंच गई. शादी के एक दिन बाद ही सहेली के लिए पति को छोड़ने की इस कहानी की इन दिनों धनबाद के हर चौक चौराहे पर चर्चा हो रही है. दोनों एक महीने से साथ ही रह रहे हैं. जिस पर दोनों के घरवालों के बीच विवाद बढ़ गया है और परिवारों के बीच विवाद बढ़ने के बाद दोनों युवतियां महिला थाने पहुंच गईं हैं.

ये भी पढ़ें-Lesbian wedding: 2 लड़कियों में हुआ प्यार और भाग कर रचा लिया ब्याह...

मिली जानकारी के अनुसार जिले के पुराना बाजार के रहनेवाले युवती की शादी 11 दिसम्बर 2021 को देवघर में हुई थी. लेकिन शादी के दूसरे दिन ही वह पति और ससुराल को छोड़कर वापस धनबाद अपने मायके आ गई. मायके पहुंचने के बाद वह गोल्फ ग्राउंड की रहेनवाले युवती के पास रहने की जिद पर अड़ गई. परिजनों के मुताबिक दोनों युवतियां पूर्व में एक सहेली की तरह आपस में मिला करती थीं, जिसका घर वालों ने कई बार विरोध किया. लेकिन घर वालों के विरोध का उन पर कोई असर नहीं पड़ा.

युवती बोली-सहेली है बचपन का प्यारः इधर विवाहिता को लेकर युवती के मायके और ससुराल वालों में विवाद बढ़ रहा था. इसको लेकर एक माह बाद युवती महिला थाने पहुंच गई और पुलिस को बताया कि वह गोल्ड ग्राउंड के पास रहने वाली युवती के साथ रहना चाहती है. दोनों में बचपन से ही प्यार है, यह प्यार अब भी दोनों में है. वह अपने पति के साथ नही बल्कि अपने प्रेमी (दूसरी युवती) के साथ रहना चाहती है. इस बीच जानकारी घरवालों को भी लग गई. वे भी महिला थाना पहुंच गए. फिलहाल महिला थाना पुलिस दोनों युवतियों की काउंसिलिंग में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details