झारखंड

jharkhand

धनबादः पत्रकार ने लगाया सोशल मीडिया में बदनाम करने का आरोप, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 27, 2020, 10:25 AM IST

धनबाद में कथित रूप से एक पत्रकार ने उसे सोशल मीडिया में बदनाम करने का आरोप लगाया है. साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पत्रकार ने लगाया आरोप.
पत्रकार ने लगाया आरोप.

धनबादः जिले में कथित रूप से पत्रकारों को बदनाम करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार सायबर थाना में मनीष झा नाम के एक पत्रकार ने एक व्यक्ति के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनाम करने का आरोप लगाया है.

पत्रकार ने लगाया आरोप.

मनीष खुद को आरपी भारत बैनर का झारखंड स्टेट ब्यूरो बताते हुए यह शिकायत की है. शिकायत मिलने के बाद सायबर थाना की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मनीष झा ने अपनी शिकायत में जिक्र करते हुए कहा है कि मैं आरपी भारत बैनर तले झारखंड स्टेट ब्यूरो के पद पर कार्यरत हूं. 24 अप्रैल की सुबह मेरे कुछ पत्रकार बंधुओ ने फोन कर पूछा कि आपके साथ कोई घटना घटी है. मैंने नहीं में जवाब दिया.

इसके बाद उन्होंने पूरे विस्तार से हमें बताया कि एक व्यक्ति जिसका नाम राजकुमार मंडल है ने अपने फेसबुक आईडी पर यह पोस्ट किया है कि अवैध वसूली के दौरान पोर्टल के कथित एक फर्जी पत्रकार को पीटा गया. इसके बाद अनेक कमेंट आए.

यह भी पढ़ेंःझारखंड में 1 दिन में मिले सबसे अधिक 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज, राज्य में मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 83

इसी आईडी के एक मित्र दिनेश मंडल ने कमेंट किया कि कहीं वह गोविंदपुर रतनपुर का तो रहने वाला नहीं. इसके जवाब में इसी आईडी के मनोज जायसवाल ने लिखा सही पकड़े हैं.

इसके बाद हमारे आसपास के लोग हमें शक की दृष्टि से देखने लगे हैं और मैं मानसिक रूप से परेशान हूं. इस मामले पर जांच के बाद कार्रवाई करने की अपील मनीष ने सायबर थाना में की है. सायबर थाना की पुलिस शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details