झारखंड

jharkhand

धनबाद: पत्नी को मायके छोड़कर पति ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने पुलिस से पकड़वाया

By

Published : Mar 7, 2021, 3:14 PM IST

धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र की अंजू ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. महिला का पति उसे मायके में छोड़कर अन्य जगहों पर दूसरी महिला के साथ रह रहा था.

husband-arrest-on-complain-of-wife-in-dhanbad
पत्नी ने पति को पकड़वाया

धनबाद: जिले के झरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय अंजू देवी ने अपने पति सुरेंद्र शाह को धनबाद सदर थाना क्षेत्र स्थित दामोदरपुर से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पिछले 1 महीने से वह अंजू को छोड़कर किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा था.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं: धनबादः थाना प्रभारी पर पूछताछ के नाम पर प्रताड़ना का आरोप, विनोद झा हत्याकांड की आरोपी की बेटी है छात्रा

अंजू देवी ने बताया कि सुरेंद्र साव से उसकी शादी 19 अप्रैल 2016 को हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम से हुई थी, सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, इसी बीच दहेज को लेकर सुरेंद्र उसे प्रताड़ित करने लगा, जिसके बाद सुरेंद्र ने जबरन उसे हजारीबाग स्थित बरही मायके भेज दिया. अंजू ने बताया कि कुछ महीने बाद सूचना मिली कि सुरेंद्र ने दूसरी शादी रचा ली है और वह दामोदरपुर में रह रहा है, जानकारी मिलने के बाद अंजू ने सुरेंद्र को रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपने परिजनों को लगाया, उसके परिजनों ने दामोदरपुर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, अंजू जब सुरेंद्र के पास पहुंची तो जिस महिला के साथ वह रहा था, उसने काफी हंगामा किया, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद वह शांत हो गई. फिलहाल पुलिस ने सुरेंद्र को पकड़ लिया है और थाने में पूछताछ कर रही है. अंजू ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details