झारखंड

jharkhand

Dhanbad Crime News: धनबाद में सीबीआई अधिकारी से लूट, फोन छीनकर भागे अपराधी

By

Published : Apr 27, 2023, 3:31 PM IST

Updated : Apr 27, 2023, 3:41 PM IST

धनबाद में फायरिंग और लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आम लोगों के साथ साथ अब केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी भी अपराधियों की जद में हैं. सरायढेला थाना क्षेत्र में सीबीआई अधिकारी के फोन की छिनतई हुई तो महिला के गले से सोने की लेकर बाइक सवार अपराधी फरार हो गए.

Firing in Dhanbad CBI officers phone looted by criminals
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

धनबाद: कोयलांचल में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. कोयलांचल में आए दिन गोलीबारी की घटना घट रही है और बाइक सवार अपराधी चेन स्केचिंग और लूट जैसी घटना को दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को भी बाइक सवार अपराधियों ने सरायढेला थाना क्षेत्र में एक महिला की गले से सोने का चेन झपट लिया. वहीं बुधवार देर रात एक सीबीआई अधिकारी के हाथ से मोबाइल छीनकर अपराधी फरार हो गए. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- Dhanbad Crime News: धनबाद में लूट, हथियार के बल पर छीने 3 लाख 72 हजार रुपये

बीते 2 दिन पहले ही सदर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक रोड में एक महिला के गले से सोने की चेन बाइक सवार अपराधियों ने झपट लिया था. वहीं कुछ ही घंटों बाद पॉलिटेक्निक रोड में ही हथियार का भय दिखाकर बाइक सवार अपराधियों ने 3 लाख 72 हजार रुपये लूट लिए गए थे. उसके बाद एक बार फिर से सरायढेला थाना क्षेत्र में 12 घंटे के अंतराल में दो बड़ी घटना घटी है. जिसमें गुरुवार सुबह करुणा मजूमदार नामक एक वृद्ध महिला के गले से बाइक सवार अपराधियों ने सोने का चेन झपट लिया और फरार हो गये. वहीं बुधवार देर रात एक सीबीआई अधिकारी उज्जवल विकास जो अपने आवास लौट रहे थे उनके हाथ से बाइक सवार अपराधियों ने मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए.

दोनों ही मामलों में सरायढेला थाने में सीबीआई अधिकारी और महिला के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन जिस तरह से कोई अंचल में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है पुलिस को इस पर ध्यान देने की जरूरत है. पुलिस को अपराधियों के मनोबल को तोड़ने की जरूरत है वरना आए दिन इस प्रकार की घटना देखने को मिलती रहेगी. आम लोग भुक्तभोगी बनते रहेंगे और थाने के चक्कर लगाते रहेंगे.

Last Updated : Apr 27, 2023, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details