झारखंड

jharkhand

धनबादः पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग में महिला घायल

By

Published : Apr 23, 2021, 7:40 AM IST

firing between two groups in dhanbad
पुराने विवाद में चली गोली ()

धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान फायरिंग भी हुई. जिसमें एक महिला घायल हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से खोखा बरामद किया है.

धनबादःजिले केधनसार थाना क्षेत्र के गांधी रोड में दो पक्षों के बीच फायरिंग की घटना घटी है. दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद रहा है. शिक्षक गौतम झा के दरवाजे पर दूसरे पक्ष की ओर से फायरिंग की गई. जिसमें गौतम की पत्नी सीता झा घायल हो गई. गौतम के बेटे रिशु झा ने मामले की सूचना एसएसपी और स्थानीय पुलिस को दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन खोखा और एक बम बरामद किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-देवघर में अपराधियों ने फोन कर युवक को घर के बाहर बुलाया, फिर सीने में दाग दी गोली


दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट
छोटू ओझा और रिशु झा के बीच पुराना विवाद चल रहा था. 21 मार्च को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. जिसमें छोटू ओझा बुरी तरह घायल हो गया था. साथ ही दूसरे पक्ष के दिलीप सिंह और रिशु झा भी घायल हो गए थे. दोनों की शिकायत पर धनसार थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी. एक पक्ष के सीता झा और दूसरे पक्ष के छोटू ओझा की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

सीता झा का आरोप है कि पुराने विवाद का समझौता करने के लिए छोटू ओझा अपने कुछ साथियों के साथ आया था और दबाव बना रहा था. विरोध करने पर आक्रोशित हो गए और दरवाजे पर गोली चला दी. जिसमें वह जख्मी हो गई. शोर मचाने के बाद सभी फरार हो गए. धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद ने कहा कि गोली किसने चलाई, इसकी जांच की जा रही है. दोनों के बीच पुराना विवाद रहा है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details