झारखंड

jharkhand

दम घुटने से एक व्यक्ति की मौत, कोरोना के डर से यात्रियों ने ट्रेन से उतारा

By

Published : Mar 20, 2020, 10:37 AM IST

इन दिनों कोरोना वायरस का डर लोगों के बीच सर चढ़ कर बोल रहा है. किसी को अगर हल्की खांसी भी आई तो लोग उससे दूरी बनाने लगते है. कुछ ऐसा ही हुआ धनबाद के गोमो स्टेशन पर जब एक बीमार यात्री की मौत कोरोना वायरस के डर से हो गई.

कोरोना के डर से यात्रियों ने ट्रेन से उतारा
Fearing Corona, passengers alight dead body from train

धनबाद:मामला जम्मूतवी-सियालदह एक्सप्रेस की है, जहां ट्रेन में एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गई. ट्रेन में सवार यात्रियों ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए गोमो स्टेशन पर ही उतार दिया.

देखें पूरी खबर

कोरोना वायरस का खतरा

मृतक ह्रदय रोग से पीड़ित था और अपने भांजे के साथ सियालदह से आजमगढ़ अपने गांव जा रहा था. उसी दौरान ट्रेन में अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण उसे खांसी आने लगी, जिसके बाद ट्रेन में ही उसकी मौत हो गई, जिससे घबराए अन्य यात्रियों ने उसे गोमो स्टेशन पर जबरन उतार दिया. मृतक यूपी के आजमगढ़ जिला के सठियांव थाना अंतर्गत महरुपुर का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें-कोरोना इफेक्टः झारखंड पुलिस के सभी प्रशिक्षण कार्यक्रमों पर लगा ब्रेक

ट्रेन में ही हुई मौत

मृतक का भांजा सुनील यादव ने बताया कि वह अपने मामा बृजभान यादव(52) को कोलकाता से आजमगढ़ ले जा रहा था. इस दौरान गोमो स्टेशन से पहले अचानक उसके मामा की तबियत खराब हो गई, जिससे उन्हें खांसी आने लगी और उसका दम फूलने लगा और वहीं उसका मौत हो गया, जिसे देख ट्रेन के अन्य यात्रियों ने गोमो स्टेशन पर ही उसे उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details