झारखंड

jharkhand

धनबाद: श्यामपुर ए ओसीपी का डायरेक्टर पर्सनल ने किया उद्घाटन, उत्तम दर्जे का होगा कोयला उत्पादन

By

Published : Dec 7, 2020, 9:08 AM IST

धनबाद के निरसा में ईसीएल मुगमा एरिया के श्यामपुर ए ओसीपी का डायरेक्टर पर्सनल ने उद्घाटन किया. जहां मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद ईसीएल के क्रमिक निर्देशक विनय रंजन ने कहा कि इस खदान में उत्तम दर्जे का कोयला उत्पादन किया जाएगा.

director-personal-inaugurated-shyampur-a-ocp-in-dhanbad
निर्देशक विनय रंजन

धनबाद: निरसा में लंबे समय के बाद बंद पड़े ईसीएल मुगमा एरिया के परियोजना श्यामपुर ए को फिर से चालू करने का काम किया गया है. ईसीएल मुगमा एरिया के डायरेक्टर पर्सनल(कार्मिक निर्देशक) विनय रंजन ने नारियल फोड़कर इसकी शुरुआत की है. इस मौके पर वहां खड़ी गाड़ियों की भी पूजा की गई. मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद ईसीएल के क्रमिक निर्देशक विनय रंजन का स्वागत ईसीएल के जीएम बीसी सिंह ने बुके देकर और शॉल उड़ाकर किया.

देखें पूरी खबर


मेट्रिक फुटबॉल मैच का भी आयोजन
वहीं उद्घाटन कार्यक्रम के बाद यूनियन नेताओं और ईसीएल कर्मी के बीच एक मेट्रिक फुटबॉल मैच का भी आयोजन किया गया. कार्मिक निर्देशक विनय रंजन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लंबे समय से बंद पड़ी परियोजना की शुरुआत स्थानीय ग्रामीण और यूनियन नेताओं के सहयोग से हो पाया है.

इसे भी पढ़ें-धनबाद में युवक पर हुई फायरिंग, पैर में लगी गोली


उत्तम दर्जे का कोयला उत्पादन
क्रमिक निर्देशक विनय रंजन ने बताया कि इस खदान में उत्तम दर्जे के कोयला का उत्पादन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस खदान के खुल जाने से जल्द ही लक्ष्य पूरा कर पाएंगे. इस परियोजना का लक्ष्य दो लाख टन प्रतिमाह का है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुगमा क्षेत्र बहुत आगे बढ़ने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details