झारखंड

jharkhand

गैंगस्टर प्रिंस खान को बड़ा झटका, 10 गुर्गे गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

By

Published : Jun 19, 2023, 9:43 AM IST

धनबाद पुलिस ने प्रिंस खान के 10 गुर्गों को पकड़ने में सफलता पाई है. ये सभी प्रिंस खान के लिए व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने का काम करते थे. पुलिस ने इनके पास से एक लाख रुपए नगद के साथ पिस्टल और गोली भी बरामद किया है.

henchmen of gangster Prince Khan
henchmen of gangster Prince Khan

देखें पूरी खबर

धनबाद: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्रिंस खान से जुड़े 10 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. इनके पास से रंगदारी के रूप में वसूले गए एक लाख रूपए की नगद राशि भी पुलिस ने बरामद किए हैं. इसके साथ ही पिस्टल और गोली भी बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें:Dhanbad Crime News: गैंगस्टर अमन सिंह और प्रिंस खान को तगड़ा झटका! शिकंजे में आए 9 शूटर्स

इन अपराधियों के द्वारा पिछले 6 महीनों में करीब 300 ट्रांजेक्शन किए गए हैं. यह ट्रांजेक्शन यूपीआई और ग्राहक सेवा केंद्र से किए गए हैं. पुलिस को जांच में करीब 85 बैंक अकाउंट मिले हैं.

एसएसपी ने दी जानकारी: मीडिया को जानकारी देते हुए एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि व्यवसायियों से रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने के इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में कुल 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. ये सभी प्रिंस खान के लिए व्यवसायियों से रंगदारी की मांग करते थे. गिरफ्तार 10 अपराधियों में सद्दाम इनका किंगपिन है.

सद्दाम की पत्नी नरगिस रंगदारी के तहत वसूले गए रुपए के लेनदेन और लेखा जोखा रखने का काम किया करती थी. इनके द्वारा 85 से अधिक अलग-अलग बैंक अकाउंट खोले गए थे. इसमें शामिल अन्य लोगों की भी पुलिस ने पहचान कर ली गई है. जिन लोगों के द्वारा पैसों की लेन देन की जा रही है, उनकी भी पहचान पुलिस कर चुकी है. बहुत जल्द सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम:गिरफ्तार अपराधियों में सद्दाब अंसारी उर्फ सद्दाम, सद्दाम अंसारी की पत्नी नरगिस बानो, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद सद्दाम, सरताज अंसारी, बाबर अहमद, मोहम्मद मजीद अंसारी, अमन कुमार वर्मा, संतोष कुमार गोस्वामी और खुर्शीद आलम का नाम शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details