झारखंड

jharkhand

धनबाद पुलिस ने चावल की तस्करी कर रहे आरोपी को किया गिरफ्तार, PDS का अनाज बेचने का आरोप

By

Published : Apr 15, 2022, 5:07 PM IST

धनबाद में चावल तस्कर गिरफ्तार (rice smuggler arrested) किया गया. आरोपी पर कई क्षेत्रों में चावल की अवैध तस्करी करने का आरोप है. गुप्त सूचना के आधार पर घनुवाडीह पुलिस ने छापेमारी की. गिरफ्तार आरोपी लंबे समय से फरार था.

dhanbad news
rice smuggler arrested

धनबाद: जिले के घनुवाडीह थाना क्षेत्र में अवैध पीडीएस चावल तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार (rice smuggler arrested) किया है. घनुवाडीह पुलिस ने बताया कि पिछले कई दिनों से चावल तस्कर फरार था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को पड़ने की योजना बनाई. इसी क्रम में आज बलियापुर स्टैंड से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. आरोपी भागा गाड़ीवान पट्टी का रहनेवाला है. आरोपी की पहचान विजय गर्ग उर्फ विजु पंसारी के रूप में हुई है.

जानकारी देते एएसआई

इसे भी पढ़ें:धनबाद में अवैध कोयला को लेकर निरसा सीओ ने की छापेमारी, 5 तस्कर गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए एएसआई महेश्वरी उरांव ने बताया कि 28 फरवरी को पीडीएस से भरा एक वाहन घनुवाडीह पुलिस ने पकड़ा था. जिसके बाद घनुवाडीह पुलिस ने कांड संख्या 21/22 के तहत मामला दर्ज किया था. जांच के क्रम में विजय गर्ग का नाम सामने आया था. तब से विजय गर्ग की तलाश की जा रही थी और छापेमारी अभियान चलाए जा रहे थे. जिसके बाद वो फरार चल रहा था. विजय गर्ग पर पिछले कई दिनों से झरिया सहित अन्य क्षेत्रों में पीडीएस चावल की अवैध तस्करी में संलिप्त होने की सूचना मिल रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details