झारखंड

jharkhand

धनबाद में पानी से भरे खदान में मिला युवक शव, इलाके में सनसनी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 22, 2023, 1:15 PM IST

Dead body of young man found in water filled mine. धनबाद में एक युवक का शव खदान से बरामद किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि वह शौच के लिए गया था, उसी दौरान उसे मिर्गी का दौरा पड़ा और वह पानी में डूब गया.

Dead body of young man found in water filled mine
Dead body of young man found in water filled mine

धनबाद: तोपचांची थाना क्षेत्र के खेशमी खदान के गहरे पानी मे एक युवक का शव पाया गया है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद शव को लोगों ने पानी से बाहर निकाला. शव की पहचान 19 वर्षीय सुशील महतो के रूप में की गई है जो रेलवे विद्युत लोक शेड में काम करने वाले घनश्याम महतो का पुत्र था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक सुबह में शौच करने के लिए गया था. शौच के बाद वह खदान में भरे पाने के पास गया. इस दौरान वह अचानक पानी में गिर गया. घटना के दौरान आस पास कोई भी मौजूद नहीं था. जिसके कारण वह काफी देर तक पानी मे डूबा हुआ रह गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन उसे घर ले गए, लेकिन युवक ने दम तोड़ दिया था.

लोगों का कहना है कि युवक को मिर्गी की बीमारी थी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि शौच के बाद जब वह पानी के लिए खदान पहुंचा, तो उसे मिर्गी का दौरा पड़ गया. जिससे वह पानी में गिरकर डूब गया जिससे उसकी मौत हो हई. सूचना पर काफी संख्या में लोग जुट गए. वहीं मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. रोते रोते वह लगातार बेसुध हो जा रहे थे. परिजनों की दहाड़ से उपस्थित लोगों की भी आंखे नम हो रही थी. मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था, उसके बड़े भाई राजेश महतो की मृत्यु लगभग तीन वर्ष पूर्व बीमारी से हो गई थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details