झारखंड

jharkhand

धनबादः संदिग्ध हालत में मिला विवाहिता का शव, घटना के बाद पति फरार

By

Published : May 29, 2021, 1:52 PM IST

धनबाद के बनियाहीर तीन नंबर में एक महिला का शव संदेहास्पद स्थिति में मिला है. घटना के बाद से महिला के पति फरार बताया जा रहा है. हालांकि अब तक किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है. मामले की छानबीन जारी है.

Dead body of woman found in suspicious condition
महिला का शव बरामद

धनबादःझरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बनियाहीर तीन नंबर में राकेश सिंह की पत्नी 32 वर्षीय पूनम देवी का शव रहस्यमय ढंग से पंखे से झूलता हुआ पाया गया. शव को देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना झरिया पुलिस को दी. झरिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

जानकारी देते एसआई

ये भी पढ़ें-गिरिडीह: कोरोना संक्रमण के भय से महिला ने की आत्महत्या, कुछ दिनों से थी बीमार

लोगों ने पुलिस को बताया कि राकेश जेलगोरा सात नंबर में रहता है. राकेश दिहाड़ी मजदूरी का काम किया करता है. बीच-बीच में राकेश और उसकी पत्नी पूनम यहां आते थे. आज भी दोनों रात में आए थे. इधर, सुबह जब आसपास के लोगों ने देखा तो पूनम पंखे से लटकी मिली.

जानकारी मिलते ही ससुराल वाले बनियाहीर तीन नंबर पहुंचे. शव को देख परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोगों ने बताया कि घटना के बाद से राकेश गायब है. पूनम के दो बेटे भी हैं. झरिया थाना के एसआई मनोहर कुमार ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details