झारखंड

jharkhand

धनबाद में एनसीसी की ट्रेनिंग कर रहे छात्र का मिला शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Dec 23, 2022, 1:53 PM IST

धनबाद में एनसीसी की ट्रेनिंग कर रहे छात्र (Student doing NCC training in Dhanbad) का शव मिला है. घटना की सूचना मिलने के बाद जोड़ापोखर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं युवक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है.

student doing NCC training in Dhanbad
धनबाद में एनसीसी की ट्रेनिंग कर रहे छात्र का मिला शव

क्या कहते हैं परिजन और पुलिस अधिकारी

धनबादःजोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बीसीसीएल जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के पीछे एनसीसी की ट्रेनिंग कर रहे छात्र (Student doing NCC training in Dhanbad) का शव मिला है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने शव की पहचान डिगवाडीह घटवार गांव के रहने वाले झुना यादव के पुत्र संतोष यादव के रूप में की गई है. युवक के परिजन ने हत्या की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ेंःप्रेम विवाह का खौफनाक अंजामः युवक का कत्ल, हिरासत में चाचा ससुर और साला फरार

मिली जानकारी के अनुसार संतोष गुरुवार को एक बजे घर से निकला था. लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लौटा. इसके बाद परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस और परिजन संतोष के मोबाइल लोकेशन के आधार पर रात्रि दो बजे तक खोजबीन की. लेकिन संतोष नहीं मिला. शुक्रवार की सुबह उसी स्थल से संतोष का शव बरामद किया गया है. घटनास्थल पर पहुंचे झुना यादव ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


संतोष के पिता झुना यादव ने बताया कि संतोष बीए की पढ़ाई करने के साथ साथ एनसीसी की ट्रेनिंग भी कर रहा था. गुरुवार को दोपहर एक बजे घर से निकला था. गुरुवार की रात घर नहीं पहुंचा तो उसके फोन पर कॉल किया. लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ. फिर घटना की सूचना पुलिस को दी और रात्रि दो बजे तक उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोजबीन की. लेकिन संतोष नहीं मिला. सुबह में स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसी जगह शव मिला, जहां रात्रि में खोजबीन कर रहा था. उन्होंने हत्या की आशंका जताई है. थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने कहा कि लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details