झारखंड

jharkhand

Murder in Dhanbad: सड़क किनारे मिला शव, नहीं हो सकी है शिनाख्त

By

Published : Apr 1, 2022, 1:59 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 2:20 PM IST

धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई. व्यक्ति की हत्या कर शव को कपड़े में बांध कर फेंका गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची धनबाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

body found in Dhanbad
body found in Dhanbad

धनबाद: जिला के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हीरापुर इलाके में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर धनबाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के नगरकियारी जाने वाली मुख्य सड़क पर हीरापुर गांव के ठीक आगे पुल के सामने एक अज्ञात शव मिला. सुबह-सुबह स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. प्रथम दृष्टया व्यक्ति की हत्या कर शव फेंकने की बात की जा रही है. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना धनबाद पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें:Murder in Dhanbad: तालाब में मिला छात्रा का शव, चाचा और फुफेरे भाई पर शक

हत्या की आशंका:जानकारी के मुताबिक शव के कान से खून बहने के निशान थे और उसे एक कपड़े में लपेटकर पुल के किनारे फेंका गया था. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी हत्या कर शव को यहां पर फेंका दिया गया है. आस-पड़ोस के लोगों से पूछे जाने पर भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी दूसरी जगह पर व्यक्ति की हत्या की गई और साक्ष्य छिपाने के लिए दूर लाकर फेंका गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज रही है. पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

देखेम पूरी खबर
Last Updated :Apr 1, 2022, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details