झारखंड

jharkhand

Crime News Dhanbad: बंद घर को अपराधियों ने बनाया निशाना, लाखों की संपत्ति लेकर हुए फरार

By

Published : Aug 5, 2023, 11:35 AM IST

धनबाद में अपराध की घटनाएं लगातार देखने को मिल रही है. ताजा मामला गोंदूडीह ओपी क्षेत्र का है. जहां अपराधियों ने एक बंद घर को निशाना बनाया और तीन से चार लाख की चोरी कर ली.

Bokaro Criminals targeted a closed house
धनबाद में अपराध की घटनाए बढ़ रही है

देखें पूरी खबर

धनबाद: जिला पुलिस आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने में फेल नजर आ रहा है. शुक्रवार रात जिले में चोरी की घटना हुई है. एक बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Firing in Dhanbad: धनबाद में शाम ढलते ही फायरिंग, बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली

चार लाख की संपत्ति की चोरी:गोंदूडीह ओपी क्षेत्र के खरीकाबाद न्यू कॉलोनी स्थित बीती रात चोरों ने टिंकू चौहान के घर को निशाना बनाया है. टिंकू ने बताया कि करीब तीन से चार लाख की संपत्ति की चोरी कर मौके से फरार हो गए हैं. टिंकू चौहान अपने घर पर मौजूद नहीं थे, वे ड्यूटी गए हुए थे. इस दौरान चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

भुक्तभोगी टिंकू ने क्या कहा:पीड़ित टिंकू ने बताया किशुक्रवार की रात 9 बजे वह घर में वह ताला बंद कर ड्यूटी चला गया था. सुबह में उसे मां के द्वार घटना की जानकारी दी गई. घर पहुंचने पर देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. करीब ढाई लाख के गहने अलमीरा में रखे हुए थे. इसके साथ ही 20 हजार कैश भी रखा हुआ था. बक्से में बर्तन पड़ा हुआ था. जिसे चोर लेकर फरार हो गए हैं. बताया कि घर के अलमीरा और बक्से का ताला टूटा हुआ था. घर का हर सामान बिखरा पड़ा था. सुबह गोंडूडीह ओपी जाकर मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

जिले में बढ़ता अपराध का ग्राफ! बता दें कि इन दिनों कोयलांचल में लगातार अपराधिक घटनाएं घट रही हैं. हत्या और लूट जैसी वारदातें भी बढ़ी हैं. चोरी की घटना आए दिन जिले में घट रही हैं. कोयलांचल के लोग बढ़ती अपराधिक वारदातों के कारण बेहद परेशान हैं. वे अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगे हैं. हर पल डर का एक माहौल लोगों में बन गया हैं. कब और कहां वो अपराधियों का शिकार हो जाए. ये लोग अपनी सुरक्षा के प्रति चिंतित हैं. इन कारणों से लोगों में पुलिस के प्रति अविश्वास की भावना घर कर रही है. वो मन ही मन पुलिस को लोग कोस रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details