झारखंड

jharkhand

गैंगस्टर अमन सिंह हत्याकांड के आरोपी रितेश की पुलिस रिमांड पूरी, भेजा गया जेल, हत्यारोपी ने पुलिस की पूछताछ में उगले गहरे राज

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 9, 2023, 9:17 PM IST

Gangster Aman Singh murder accused sent jail. धनबाद जेल में बंद अपराधी अमन सिंह की हत्या के आरोपी रितेश ने पुलिस की पूछताछ में कई गहरे राज उगले हैं. जिसके आधार पर धनबाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. आरोपी रितेश की रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस ने उसे दोबारा जेल भेज दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/09-December-2023/jh-dha-03-aman-vis-jh10002_09122023163931_0912f_1702120171_826.jpg
Gangster Aman Singh Murder Accused Sent Jail

धनबाद: गैंगस्टर अमन सिंह की हत्या के आरोपी रितेश यादव उर्फ सुंदर महतो की पुलिस रिमांड पूरी हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी रितेश को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया है. पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार पांच दिनों की लंबी पूछताछ के दौरान आरोपी रितेश ने कई अहम खुलासे किए हैं. जिसके आधार पर पुलिस अब आगे की पड़ताल में जुट गई है. संभावना जताई जा रही है कि जेल के अंदर हत्या के लिए रची गई साजिश के पीछे से बहुत जल्द पर्दा उठेगा. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है. अनुसंधान पूरी होने के बाद ही पुलिस पूरे मामले की खुलासा करेगी.

धनबाद जेल में गैंगस्टर अमन सिंह की हुई थी हत्याःबता दें कि तीन दिसंबर 2023 रविवार को जेल के अंदर गैंगस्टर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. नीरज हत्याकांड मामले में रितेश कथित शूटर के रूप में जेल में बंद था. उसके साथ तीन अन्य शूटर भी जेल के अंदर बंद हैं. घटना के ठीक के बाद आशीष रंजन उर्फ छोटू का एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें उसने अमन सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. अमन सिंह के लिए पूर्व में छोटू काम करता था.

रिंकू सिंह की तलाश में जुटी पुलिसः नीरज हत्याकांड मामले में रिंकू सिंह जमानत पर था, लेकिन वह फिलहाल फरार है. पुलिस रिंकू सिंह का सरगर्मी से तालाश कर रही है. रिंकू सिंह ने ही अमन सिंह की शूटर मुन्ना बजरंगी से मुलाकात कराई थी. बाद में मुन्ना बजरंगी के लिए अमन सिंह काम करने लगा. जिसके बाद से रिंकू सिंह को अमन सिंह खटकने लगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details