झारखंड

jharkhand

प्रिंस खान हाजिर हो! ढोल नगाड़े के साथ पुलिस ने गैंगस्टर के आवास पर चिपकाया इश्तेहार

By

Published : Jul 23, 2023, 8:28 PM IST

Updated : Jul 23, 2023, 8:51 PM IST

धनबाद के वासेपुर का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रिंस खान के घर धनबाद पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. पुलिस ने ढोल नगाड़ा बजाते हुए इश्तेहार चिपकाया है. अदालत ने 30 दिनों के अंदर प्रिंस खान को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है. ऐसा नहीं करने पर कुर्की के तहत कार्रवाई की जाएगी.

gangster Prince Khan dhanbad
gangster Prince Khan dhanbad

देखें वीडियो

धनबाद:गैंग्स ऑफ वासेपुर का गैंगस्टर प्रिंस खान फरार चल रहा है. व्यवसायियों से रंगदारी मांगे जाने और बमबाजी कर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस लगातार उस पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. लेकिन पुलिस की पहुंच से अब तक वह काफी दूर है. इसी कड़ी में बैंक मोड़ थाना की पुलिस आज ढोल नगाड़े के साथ वासेपुर के कमर मखदूमि रोड स्थित प्रिंस खान के आवास पहुंची. उसके आवास और आसपास के इलाके में पुलिस ने ढोल नगाड़ा बजवाया.

यह भी पढ़ें:Crime News Jharkhand: गैंगस्टर प्रिंस खान पर कसता शिकंजा, इंटरपोल ने जारी किया रेड और ब्लू कॉर्नर नोटिस

इसके साथ ही पुलिस ने इलाकों में लाउड स्पीकर से घोषणा भी की. पुलिस ने उसके आवास के बाहर इश्तेहार चिपकाया है. न्यायालय के द्वारा निर्गत इस इश्तेहार में प्रिंस खान को एक महीने के अंदर अदालत में सरेंडर करने का आदेश है. सरेंडर नहीं करने पर घर की कुर्की करने की चेतावनी दी गई है.

प्रिंस खान के घर चिपकाया गया इश्तेहार

इश्तेहार चिपकाने पहुंची बैंक मोड़ थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांड संख्या 284/ 2021 के तहत प्रिंस खान और उसके भाई गोपी खान उर्फ जियाउर रहमान दोनों को अदालत के समक्ष पेश होना है. अदालत ने 30 दिनों का वक्त दिया है. दोनों अगर अदालत में सरेंडर नहीं करते हैं तो फिर उनके खिलाफ कुर्की के तहत की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आसपास के लोगों को भी इस बात की जानकारी मिल सके, इसलिए पुलिस ढोल नगाड़े के साथ इस इश्तेहार को चिपकाने पहुंची है. इसके साथ ही पुलिस द्वारा दोनों को सरेंडर करने की घोषणा लाउड स्पीकर पर की जा रही है.

इंटरपोल ने जारी किया रेड और ब्लू कॉर्नर नोटिस: बता दें कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के मोस्ट वांटेड प्रिंस खान पर इंटरपोल द्वारा रेड और ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है. प्रिंस खान लगातार व्यवसायियों को रंगदारी के लिए धमका रहा है. इसके साथ ही व्यवसायियों के आवास पर बम बाजी कर दहशत फैला रहा है.

Last Updated : Jul 23, 2023, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details