झारखंड

jharkhand

धनबाद में कंटेनर ड्राइवर को मारी गोली, लूटपाट की मंशा से पहुंचे थे अपराधी

By

Published : Jan 25, 2023, 2:31 PM IST

धनबाद में अज्ञात अपराधियों ने कंटेनर ड्राइवर को गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि लूटपाट के दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Container driver shot in Dhanbad
धनबाद में कंटेनर ड्राइवर को मारी गोली

देखें पूरी खबर

धनबादः झरिया थाना क्षेत्र में नकाबपोश अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में कंटेनर ड्राइवर को गोली लगी है, जिसका इलाज के दौरान एसएनएमएमसीएच में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःधनबादः पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग में महिला घायल

मंगलवार की देर रात झरिया थाना क्षेत्र के विक्ट्री में बंद पड़े पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने एक कंटेनर वाहन को अपना निशाना बनाया. अपराधियों ने कंटेनर ड्राइवर के साथ लूटपाट की कोशिश की तो विरोध किया. इस दौरान अपराधियों ने गोली चला दी. इसमें ड्राइवर को एक गोली लगी है. घटना की सूचना मिलने के बाद झरिया थाने की पुलिस पहुंची और घायल कंटेनर चालक को एसएनएमएमसीएच पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर चालक अपने ट्रक को खाली मैदान में पार्किंग कर सो रहा था. इस दौरान अचानक कुछ नकाबपोश अपराधी लूटपाट की योजना से वहां पहुंचा. अपराधियों ने कंटेनर चालक से लूटपाट करने लगा. इस दौरान चालक विरोध किया तो गोली चला दी. कंटेनर चालक का नाम चोपन पाल है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

घायल चालक चोपन पाल ने बताया कि माल लेकर पहली बार धनबाद आया था. उन्होंने कहा कि ट्रक पर लोड माल को अनलोड करने के बाद वाहन में ही सो रहा था. इस दौरान तीन अपराधी लूटपाट की नीयत पहुंचा और फायरिंग कर दी. इस घटना में एक गोली लगी है. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तार को लेकर छापेमारी की जा रही है और शीघ्र गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details