झारखंड

jharkhand

महिला की इलाज के दौरान मौत, ससुराल वालों पर जान से मारने का आरोप

By

Published : Feb 22, 2021, 7:08 AM IST

धनबाद के बनियाहिर के रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता कुसुम खातून की इलाज के दौरान मौत हो गई. 17 फरवरी को जल जाने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मौत के बाद युवती का पति फरार है. जिससे विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर जान से मार डालने का आरोप लगाया है. परिजनों ने झरिया थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगाई है.

Burnt married woman died during treatment  in Dhanbad
झरिया थाना

धनबाद: झरिया थाना क्षेत्र के बनियाहिर की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता कुसुम खातून की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला 17 फरवरी को जल गई थी, जिसके बाद उसके पति ने इलाज के लिए दुर्गापुर के मिजी लेकर गया था. जहां से वो फरार हो गया.

देंखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: सिलेंडर ब्लास्ट में हुए घायलों से स्वास्थ्य मंत्री ने की मुलाकात, घटना की जांच का दिया आदेश

ससुराल वालों पर लगे आरोप

मौत के बाद परिजनों ने महिला के ससुराल वालों पर जान से मार डालने का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि 17 फरवरी को केरोसिन डालकर उसे जलाने की कोशिश की गई थी. जलने के बाद महिला का पति सलमान खान उसे धनबाद के एसएनएमएमसीएच ले गया, लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर उसे दुर्गापुर मिशन हॉस्पिटल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत 18 फरवरी को उसकी मौत हो गई. वहीं मौत होने के बाद उसका पति सलमान फरार है. मृतका के मायके वाले आसनसोल में शव का पोस्टमार्टम कराकर झरिया थाना शव को लेकर पहुंचे. उन्होंने झरिया थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगाई है. मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

दोषियों पर होगी कार्रवाई

थाना प्रभारी पीके सिंह ने कहा कि पहले किसी प्रकार की कोई सूचना दोनों में से किसी पक्ष ने नहीं दी है. आज मृतका के परिजन शव को लेकर यहां पहुंचे हैं. पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी और अगर कोई दोषी है तो उस पर न्याय संगत कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details