झारखंड

jharkhand

बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह ने राज्यपाल से मिल कर झरिया में खूनी संघर्ष की दी जानकारी, राज्यपाल ने प्रशासन को कार्रवाई करने का दिया निर्देश

By

Published : Jan 20, 2023, 6:46 PM IST

BJP leader Ragini Singh met Governor In Dhanbad

झरिया में बीते दिनों हुए खूनी संघर्ष और भाजपा समर्थक पर फायरिंग मामले में भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान भाजपा नेत्री ने जिले में बढ़े अपराध की विस्तृत जानकारी राज्यपाल को दी और उचित कार्रवाई करने की मांग की है. इस पर राज्यपाल ने प्रशासन को जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

धनबाद:धनबाद दौरे पर पहुंचे झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस से शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह धनबाद स्थित सर्किट हाउस में मिलीं. इस दौरान धनबाद सांसद पीएन सिंह भी साथ में मौजूद थे. इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने राज्यपाल को बीते दिनों झरिया में कांग्रेस के समर्थकों के द्वारा गोलीबारी और बमबाजी की घटना की जानकारी दी. उन्होंने राज्यपाल को बताया कि 15 दिन पूर्व झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर एकलव्य सिंह के द्वारा भाजपा समर्थक अविनाश सिंह पर गोली चला हत्या करने का प्रयास किया गया है. इस मामले में एफआईआर होने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढे़ं-बम धमाकों से दहला झरिया- खोखा बीनती रही पुलिस, सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थकों में खूनी झड़प

सिंदरी डीएसपी की तबादले की मांगः इसके अलावा भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह ने अन्य अपराधिक घटनाओं के बारे में राज्यपाल को विस्तृत जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि सिंदरी डीएसपी के कार्यकाल में क्षेत्र में अपराध बढ़ गया है. इस कारण भाजपा नेत्री ने डीएसपी के तबादले की मांग भी राज्यपाल से की. जिस पर राज्यपाल ने धनबाद जिला प्रशासन को जल्द से जल्द मामले में उच्च स्तरीय कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है.

एसएसपी ने उचित कार्रवाई का दिया आश्वासनः परिसदन में झरिया की घटना को लेकर डीसी संदीप सिंह, एसएसपी संजीव सिंह से घटना के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने का आग्रह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह ने किया. इस पर एसएसपी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि महामहिम राज्यपाल द्वारा जिला प्रशासन को निर्देश दिया गया है. अगर फिर भी मामले में जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह जल्द ही इस बारे में महामहिम से दोबारा मिलेंगी.

झरिया में गुरुवार को बमबाजी और गोलीबारी की घटना हुई थीःबता दें कि झरिया के सिंह नगर में गुरुवार को बमबाजी और गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें कई लोग घायल हो गए थे. साथ ही निरंजन तुरी नामक युवक की मौत हो गई थी. तीन दिन पहले ही मृतक निरंजन तुरी समेत सैकड़ों लोगों ने बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था. निरंजन की मौत के बाद लोगों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details