झारखंड

jharkhand

Navratri 2023: कोयलांचल में दुर्गा पूजा की धूम, विधायक ढुल्लू महतो ने रानीबाजार पूजा पंडाल का किया उद्घाटन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 21, 2023, 12:16 PM IST

Updated : Oct 21, 2023, 2:33 PM IST

धनबाद में दुर्गा पूजा को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने रानी बाजार पूजा पंडाल का उद्घाटन किया. साथ ही विधायक ने क्षेत्र की खुशहाली के लिए मां दुर्गा से कामना की. Baghmara MLA Inaugurated Rani Bazar Puja Pandal.

Baghmara MLA Inaugurated Rani Bazar Puja Pandal
कोयलांचल में दुर्गा पूजा की धूम

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने रानी बाजार पूजा पंडाल का उद्घाटन किया

धनबाद:कोयलांचल में दुर्गा पूजा की धूम है. कतरास रानी बाजार दुर्गा पूजा समिति और रेलवे मैदान दुर्गा पूजा समिति का उद्घाटन बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने किया. यहां पूजा का आयोजन लगभग सात दशकों से किया जा रहा है. पूजा पंडाल को देखने के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है.

ये भी पढ़ें:दुर्गा पूजा को लेकर पलामू में बदला ट्रैफिक रूट, घर से निकलने से पहले जान लें ये रोड मैप

पूजा पंडालों का उद्घाटन करने के बाद बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने मेला का आनंद लिया. इस दौरान कमेटी के पदाधिकारी सहित भाजपा के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. इस दौरान विधायक ने मेला में लगे झूलों का भी आनंद लिया.

बाघमारा विधायक ने क्या कहा:पूजा पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है, इसके साथ ही लोग मेला देखने के लिए आ रहे हैं. विधायक ढुल्लू महतो ने कमेटी के सदस्यों से आग्रह किया है कि सिर्फ प्रशासन के भरोसे सुरक्षा व्यवस्था छोड़ना ठीक नहीं, खुद की तैयारी को भी चुस्त दुरुस्त रखने कहा. विधायक ने श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसका भी ध्यान रखने को कहा. साथ ही श्रद्धालुओं से मेले में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर अपील की.

कतरास में प्रशासन अलर्ट मोड पर:दुर्गा पूजा को लेकर कतरास में प्रशासन अलर्ट मोड पर है. शहर में सप्तमी यानी शनिवार से नो एंट्री लगा दी गई है. साथ ही 19 दंडाधिकारी तैनात कर दिए गए हैं. कतरास में 13 विभिन्न स्थानों में पूजा हो रही है. प्रशासन ने पैनी नजर सभी स्थानों पर बनाई रखी है. दंडाधिकारी सह बाघमारा सीओ रवी भूषण प्रसाद कतरास थाना में कमान संभालेंगे. सभी पूजा पंडाल में पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं. वहीं बाघमारा एडीपीओ निशा मुर्मू ने कहा है कि श्रद्धालु निर्भीक होकर मेला घूमे. किसी भी तरह की परेशानी होने पर पर पुलिस को सूचित करने की बात कही.

Last Updated :Oct 21, 2023, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details