झारखंड

jharkhand

रिश्वत लेते कालूबथान ओपी का एएसआई गिरफ्तार, ACB ने की कार्रवाई

By

Published : Apr 25, 2021, 2:18 PM IST

धनबाद में एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक एएसआई हरि प्रकाश मिश्रा को 10 हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एसीबी ने एक बिचौलिये को भी गिरफ्तार कर लिया.

acb arrested asi for taking bribe in dhanbad
रिस्वत लेते एएसआई को ACB ने किया गिरफ्तार

धनबादः एसीबी ने निरसा थाना क्षेत्र के कालू बथान ओपी में कार्यरत एएसआई हरि प्रकाश मिश्रा और एक बिचौलिये को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद एएसआई और दलाल मोहम्मद एहसान को टीम धनबाद एसीबी कार्यालय लेकर पहुंची, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-रिश्वत लेने की आरोपी महिला महिला थाना प्रभारी की जमानत याचिका खारिज, दुष्कर्म मामले को रफा-दफा करने के लिए रिश्वत लेने का आरोप


डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने बताया कि पश्चिम बंगाल के कुल्टी निवासी सुजल दत्ता और उसके भाई पर दहेज प्रताड़ना का केस हुआ था. केस में हरि प्रकाश मिश्रा अनुसंधानकर्ता थे. एएसआई की ओर से केस डायरी हाई कोर्ट में भेजने, गिरफ्तार नहीं करने और सहयोग करने के एवज में 20 हजार प्रति माह और केस डायरी के बदले में 10 हजार की अलग से डिमांड की गई थी. जिसकी शिकायत उसने एसीबी में की थी. शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज करते हुए साक्ष्य के साथ आरोपी और बिचौलिये को रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया गया है. इस वर्ष का दूसरा मामला है जब धनबाद जिले में किसी पुलिस के पदाधिकारी को ACB ने ट्रैप किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details