झारखंड

jharkhand

IIT-ISM के छात्रों पर हुई कार्रवाई की ABVP ने की निंदा, कहा- पुनर्विचार करें प्रबंधन

By

Published : Dec 11, 2020, 7:22 PM IST

धनबाद आईआईटी-आइएसएम के 214 छात्रों को टर्मिनेट किया गया है. एबीवीपी ने इसकी कड़ी निंदा की है और आईएसएम प्रबंधन से इस पर पुनर्विचार करने की मांग की है.

abvp-condemned-action-on-iit-ism-students
IIT-ISM के छात्रों पर हुई कार्रवाई की ABVP ने की निंदा

धनबाद:आईआईटी-आइएसएम के 214 छात्रों को टर्मिनेट किए जाने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कड़ी निंदा व्यक्त की है. एबीवीपी के वरिष्ठ नेता शरत पांडेय ने इसे छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बताया है. उन्होंने आईएसएम प्रबंधन से इस निर्णय पर पुनर्विचार करने की मांग की है.

एबीवीपी नेता का बयान
आईआईटी-आईएसएम के 214 छात्रों को टर्मिनेट किए जाने पर एबीवीपी के वरिष्ठ नेता शरत पांडेय ने कहा कि आईएसएम का यह निर्णय पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सभी छात्र हॉस्टल से बाहर अपने घर में रह रहे थे. ऐसे समय में यह कहना कि छात्रों की ओर से नोटिस का जवाब नहीं दिया जा रहा है. यह कहीं से भी उचित नहीं है. यह एक तरह से 214 छात्रों के करियर से खिलवाड़ करना है.

ये भी पढ़ें-बिहार-यूपी को जोड़ेगा कोइलवर पुल, बिहार में 30 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स : गडकरी

एबीवीपी के वरिष्ठ नेता शरत पांडेय ने कहा कि आईएसएम प्रबंधन को छात्रों के साथ खिलवाड़ करने का कोई अधिकार नहीं है. एक बार इस पर विचार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एक छात्र नेता होने के नाते वह इसका विरोध करते हैं और आईएसएम प्रबंधन से मांग करते हैं कि इस पर एक बार फिर से विचार करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details