झारखंड

jharkhand

देवघर में बागी हुई बहू, पूर्व मंत्री जलाएंगे लालटेन तो बहू बोएगी कमल

By

Published : Jul 10, 2022, 7:12 PM IST

Updated : Jul 10, 2022, 7:50 PM IST

बाबाधाम देवघर में बहू ने ससुर से अलग राह पकड़ ली. राजद नेता और पूर्व मंत्री सुरेश पासवान की बहू विनीता देवी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. इसको लेकर देवघर की सियासत में हलचल मची हुई है.

former minister Suresh Paswan
देवघर की सियासत

देवघरःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देवघर दौरे को लेकर बाबा नगरी में हलचल तेज है. यहां का सियासी पारा भी गर्म है. इस बीच राजद को झटका लगा है. सियासी हलचल के बीच राजद नेता की बहू बागी हो गई. उसने ससुर से इतर राह पकड़ ली. राजद नेता और पूर्व मंत्री सुरेश पासवान की पुत्रवधू विनीता देवी ने भाजपा का दामन थाम लिया. अब पूर्व मंत्री सुरेश पासवान देवघर में राजद को मजबूती देने के लिए लालटेन की बात करते नजर आएंगे तो बहू भाजपा को मजबूत करती नजर आएंगी यानी वह देवघर में कमल बोती नजर आएंगी. इसके साथ ही झामुमो नेत्री भी बीजेपी में शामिल हो गईं. सांसद निशिकांत दुबे के आवास पर हुई बैठक में दोनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

ये भी पढ़ें-देवघर एम्स और एयरपोर्ट निर्माण में देरी पर क्या बोले पूर्व मंत्री रणधीर सिंह, जानिए पूरी खबर

पूर्व मंत्री और राजद नेता सुरेश पासवान की बहू विनीता देवी के भाजपा में शामिल होने से देवघर में चर्चा का बाजार गर्म हो गया. आनन-फानन में आरजेडी की ओर से बैठक की गई और बाद में इसका खंडन किया गया. हालांकि पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने कहा कि यह तो राजनीति में होता रहता है. परिवार के सदस्य किसी भी पार्टी में रह सकते हैं. हालांकि बहू के भाजपा में शामिल होने पर वे खीझ उतारते नजर आए. गोड्डा सांसद का नाम लिए बगैर उन्हें अपशब्द कह डाले.

सुरेश पासवान ने निशिकांत दुबे को चेतावनी भी दी. पूर्व मंत्री ने निशिकांत दुबे पर तोड़फोड़ करने की राजनीति करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटिया राजनीति करने वाले को बाबा सबक सिखाएंगे. जिसका खामियाजा उसे आगामी चुनाव में देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि पूर्व मंत्री और राजद नेता सुरेश पासवान की बहू आज भाजपा में शामिल हो गईं. सुरेश पासवान की बहू विनीता देवी पुनासी पंचायत की मुखिया रह चुकी हैं. इनके साथ झामुमो नेत्री और कोकरीबांक की पूर्व मुखिया संजू मुर्मू भी भाजपा में शामिल हुईं.

Last Updated :Jul 10, 2022, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details