झारखंड

jharkhand

Road Accident in Deoghar: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अस्पताल कर्मी घायल

By

Published : Nov 28, 2022, 11:06 AM IST

देवघर में सड़क दुर्घटना में एक अस्पताल कर्मी घायल (Hospital Worker Injured in Road Accident) हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से सारवां अस्पताल ले जाया गया.

Road Accident in Deoghar
Road Accident in Deoghar

देवघर:अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अस्पताल कर्मी घायल हो गया. देवघरसारठ मुख्य मार्ग पर सरावां के पास अस्पताल कर्मी सड़क दुर्घटना में घायल हो गया (Hospital employee Injured in Road Accident). घटना के संबंध में बताया जाता है कि सारवां हॉस्पिटल में 108 एंबुलेंस सेवा में कार्यरत कर्मी धीरेन पंडित को योगबिंधा मोड़ पर अज्ञात वाहन धक्का मारकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:Road Accident in Latehar: बेकाबू होकर पलटा ट्रैक्टर, हादसे में दो युवक की मौत

रास्ते से गुजर रहे लोगों की नजर घायल अस्पताल कर्मी पर पड़ी. इसके बाद लोगों ने 108 नंबर पर कॉल कर एंबुलेंस को सूचना दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर एंबुलेंस पहुंचा. स्थानीय लोगों की मदद से घायल अवस्था में अस्पताल कर्मी को इलाज के लिए सारवां अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टर द्वारा प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घायल अवस्था में अस्पताल कर्मी ने बताया कि ड्यूटी ऑफ होने के बाद घर की ओर जा रहे थे. वही देवघर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी और वह रोड पर गिर गए. मौके पर स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details