झारखंड

jharkhand

AIIMS के वार्षिक समारोह में शिरकत करेंगे राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 14, 2023, 8:06 PM IST

देवघर में एम्स के वार्षिक समारोह में झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन मुख्य अतिथि के रूप से शामिल होंगे. इसकी तैयारियों में प्रशासन लगा हुआ है. तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला प्रशासन की टीम ने एम्स का दौरा किया.

annual function of Deoghar AIIMS
प्रशासन की टीम ने किया एम्स का दौरा

देवघर: जिले में बने एम्स के चार साल पूरे होने वाले हैं. 16 सितंबर कोदेवघर के देवीपुर स्थित एम्स का चौथा वार्षिकोत्सव मनाया जाएगा. इस मौके को यादगार बनाने के लिए एम्स प्रबंधन की तरफ से तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं. एम्स के चौथे वार्षिकोत्सव के लिए भव्य कार्यक्रम की भी तैयारी की जा रही है. इसके लिए झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को भी आमंत्रित किया गया है.

यह भी पढ़ें:Dumka: बासुकीनाथ और मंदिरों के गांव मलूटी की सुरक्षा व्यवस्था होगी चाक-चौबंद! संथालपरगना के डीआईजी ने की आठ नये थाने की मांग

बता दें कि देवघर में एम्स की स्थापना को चार साल पूरे हो गए हैं. इसी के उपलक्ष्य में यह आयोजन किया जा रहा है. जिसमें राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन मुख्य रूप से उपस्थित होंगे. ऐसे में राज्यपाल के प्रस्तावित देवघर आगमन को लेकर उनकी सुरक्षा से संबंधित तैयारियां भी अंतिम चरण में है. बताया जा रहा है कि वार्षिक समारोह के दौरान राज्यपाल एम्स परिसर में बने एक हॉस्टल की बिल्डिंग का उद्घाटन भी करेंगे.

प्रशासन की टीम ने किया एम्स का दौरा:महामहिम के आगमन की तैयारियों को लेकर गुरुवार को देवघर उपायुक्त विशाल सागर, एसडीओ दीपांकर चौधरी, पुलिस अधीक्षक अजीत पीटर डूंगड़ूग, बीडीओ अभय कुमार सहित संबधित पदाधिकारियों की एक टीम एम्स पहुंची और डायरेक्टर डॉ सौरव वार्ष्णेय के साथ कार्यक्रम और उससे जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही सुरक्षा को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए हैं. मौके पर उपायुक्त में कहा कि 16 सितंबर को देवघर में राज्यपाल का आगमन होने जा रहा है, जिसे लेकर एम्स परिसर में तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि महामहिम बाबा मंदिर में बाबा बैद्यनाथ का दर्शन भी करेंगे. जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details